चंडीगढ़ में मामूली विवाद पर लड़कियों के बीच जमकर चले लात-घुसे, वीडियो वायरल

वायरस वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूली ड्रेस में एक दूसरे को थप्पड़ पर थप्पड़ मार रही लड़कियां सेक्टर-25 के समीप मौजूद हैं। इस दौरान उन्हें छुड़ाने की जगह काफी लोग वहां खड़े होकर मूक दर्शक बने हुए थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:04 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:04 AM (IST)
चंडीगढ़ में मामूली विवाद पर लड़कियों के बीच जमकर चले लात-घुसे, वीडियो वायरल
वीडियो दो दिन पुरानी है और इस मामले में किसी तरह की लिखित या मौखिक शिकायत पुलिस को नहीं मिली।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। शहर में किसी बात लेकर हुई कहासुनी के बाद लड़कियों के बीच जमकर लात-घुसे और थप्पड़ जड़ने की घटना सामने आई है। वायरल वीडियो के आधार पर साफ हो रहा है कि स्कूली ड्रेस में एक दूसरे को थप्पड़ पर थप्पड़ मार रही लड़कियां सेक्टर-25 के समीप मौजूद हैं। इस दौरान उन्हें छुड़ाने की जगह काफी लोग वहां खड़े होकर मूक दर्शक बने हुए थे। गनीमत रहेगी विवाद हाथापाई से आगे बढ़ने से पहले सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस की गाड़ी दूर देखकर ही आपस में लड़ाई कर रही लड़कियों के साथ वहां जमा होकर नजारा देखने लोग भी रफूचक्कर हो गए। इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत न मिलने की वजह से कानूनी कार्रवाही नहीं की गई।

वायरल वीडियो के आधार पर साफ नजर आ रहा है कि सेक्टर-25 में किसी मामूली बहस को लेकर दो लड़कियां आपस में भिड़ गई। दोनों गुटों से कुछ और लड़कियां भी आपस में भिड़ गई। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लड़कियां उन्हें छुड़ाने की भी कोशिश कर रही थी। लेकिन आपस में लड़ रही लड़कियों के सिर पर मारपीट करने का भूत सवार दिखाई दे रहा था। वही संबंधित सेक्टर-11 थाना प्रभारी राजीव कुमार से इस वायरल वीडियो के बारे में दैनिक जागरण की टीम ने पूछताछ की। उन्होंने बताया कि यह वीडियो दो दिन पुरानी है और इस मामले में किसी तरह की लिखित या मौखिक शिकायत पुलिस को नहीं मिली थी।

सेक्टर-25 में गोलीकांड के बाद चौकी इंचार्ज सस्पेंड

बता दें कि पिछले शनिवार की रात सेक्टर-25 में कपड़ा व्यापारी संदीप कुमार की दुकान में घुसकर दो आरोपितों ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी। संदीप कुमार द्वारा विरोध करने पर दोनों आरोपितों ने चार गोलियां चला दी। जिसमें एक गोली संदीप के सिर को छूकर निकल गई और दूसरी गोली उसके कंधे पर जा लगी। इस मामले में कपड़ा व्यापारी ने तत्कालिक चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर शिवचरण पर पुराने विवाद में दबाव देकर समझौता करवाने की कोशिश नाकाम होने पर गोलियां चलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद विभाग की किरकिरी देख एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने तत्काल प्रभाव से चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर थाना प्रभारी के खिलाफ इंक्वायरी मार कर दी थी। इस मामले में डीएसपी कृष्ण कुमार को भी शो कॉज नोटिस जारी किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी