नामांकन से पहले भाजपा में दिखी गुटबाजी, प्रदेशाध्यक्ष टंडन और पूर्व मेयर मोदगिल में हुई बहस

सांसद किरण खेर के नॉमिनेशन से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और पूर्व मेयर देवेश मोदगिल वीरवार को आपस में उलझ गए।

By Edited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 03:04 AM (IST)
नामांकन से पहले भाजपा में दिखी गुटबाजी, प्रदेशाध्यक्ष टंडन और पूर्व मेयर मोदगिल में हुई बहस
नामांकन से पहले भाजपा में दिखी गुटबाजी, प्रदेशाध्यक्ष टंडन और पूर्व मेयर मोदगिल में हुई बहस

चंडीगढ़, [विशाल पाठक]। सांसद किरण खेर के नॉमिनेशन से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और पूर्व मेयर देवेश मोदगिल वीरवार को आपस में उलझ गए। एक बार फिर भाजपा की गुटबाजी खुलकर सामने आई। कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में प्रदेशाध्यक्ष टंडन ने मोदगिल को जमकर फटकार लगाई। बता दें देवेश मोदगिल पूर्व सांसद सत्यपाल जैन के गुट से हैं। रक्तदान शिविर के लिए सेक्टर-48 के कम्युनिटी सेंटर की बुकिंग को लेकर टंडन और मोदगिल में सेक्टर-33 स्थित कमलम कार्यालय में जमकर बहस हुई। यहां तक कि टंडन ने मोदगिल को यह भी कह दिया की आप अपनी हद पार न करें।

कम्युनिटी सेंटर की बुकिंग को लेकर हुआ था बवाल

चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद किरण खेर के नामांकन के लिए वीरवार को पार्टी के सभी कार्यकर्ता सेक्टर-33 स्थित कमलम में जुटे थे। इस दौरान पूर्व मेयर देवेश मोदगिल भी खेर के रोड शो में शामिल होने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे। मोदगिल इस बीच प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से मिलने के लिए उनके कमरे में जा पहुंचे। इसी बीच प्रदेशाध्यक्ष टंडन और पूर्व मेयर देवेश मोदगिल के बीच बहस शुरू हो गई। टंडन ने पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष पूर्व मेयर देवेश मोदगिल को जमकर फटकार लगाई। दरअसल हाल ही में प्रदेशाध्यक्ष टंडन ने कंपीटेंट फाउंडेशन की ओर से सेक्टर-48 के कम्युनिटी सेंटर में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया था। सेंटर की बुकिंग को लेकर भी उस समय जमकर बवाल हुआ था।

आपने मेरे फोन का एक बार भी जवाब नहीं दिया

वीरवार को प्रदेशाध्यक्ष टंडन के कमरे में जब मोदगिल पहुंचे तो उन्होंने कहा कि जब मुझे कम्युनिटी सेंटर की बुकिंग करानी थी। आपको मैंने इसके लिए कई बार फोन किए। आपने मेरे फोन का एक बार भी जवाब नहीं दिया। इस बात को लेकर टंडन और मोदगिल में पार्टी कार्यालय में जमकर बहस हुई। टंडन ने मोदगिल के इस व्यवहार के लिए जमकर फटकार लगाई।

टंडन के फोन का जवाब नहीं दिया था मोदगिल ने

सेक्टर-48 के कम्युनिटी सेंटर में रक्तदान शिविर लगाने को लेकर हाल ही में भाजपा की गुटबाजी सामने आई थी। असल में भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन ने अपने फाउडेंशन की ओर से हनुमान जयंती के मौके पर रक्तदान शिविर लगाया था। इस एनजीओ के संस्थापक संजय टंडन खुद ही हैं। लेकिन सेक्टर-48 का वार्ड पूर्व मेयर देवेश मोदगिल का है। जोकि पूर्व सांसद सत्यपाल जैन गुट के हैं। नियम के अनुसार रक्तदान शिविर के लिए कम्युनिटी सेंटर की नि:शुल्क बुकिंग के लिए वार्ड पार्षद, मेयर एवं कमिश्नर में से किसी एक के हस्ताक्षर होने चाहिए। इसके बिना बुकिंग नहीं होती है। लेकिन टंडन ने इसकी बुकिंग पार्षद गुरप्रीत ढिल्लों के हस्ताक्षर करवाई थी। जबकि देवेश मोदगिल के हस्ताक्षर होने जरूरी थे। ढिल्लों इस वार्ड के पार्षद नहीं हैं। यहां पर इस कार्यक्रम की जानकारी चुनाव आयोग तक भी पहुंचाई गई थी। यहां के निवासी जेजे सिंह ने डीसी को इसकी शिकायत की थी। जिसमें कहा गया था कि यहां पर राजनीतिक कार्यक्रम हो रहा है और इसकी मंजूरी यहां पर नहीं दी जानी चाहिए। जिसके बाद कम्युनिटी सेंटर की बुकिंग को लेकर बवाल हुआ था। जबकि टंडन ने मोदगिल को कई बार बु¨कग के लिए फोन किया था। लेकिन मोदगिल ने कोई रिस्पांस नहीं दिया था।

chat bot
आपका साथी