260 ग्राम हेरोइन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार Chandigarh News

महिला की पहचान दिल्ली ओल्ड सब्जी मंडी की 50 वर्षीय गीता के रूप में हुई। अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 01:19 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 01:19 PM (IST)
260 ग्राम हेरोइन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार Chandigarh News
260 ग्राम हेरोइन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। क्राइम ब्रांच ने रविवार रात को नाके के दौरान महिला को 260 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान दिल्ली ओल्ड सब्जी मंडी की 50 वर्षीय गीता के रूप में हुई। अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। रविवार को क्राइम ब्रांच टीम ने एसआइ सतविंदर सिंह के नेतृत्व में मौलीजागरां के शिव मंदिर के पास नाका लगाया हुआ था। 

इस दौरान एक महिला को पुलिस शक के आधार पर रोका और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 260 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस हेरोइन की कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई जा रही है। पूछताछ में महिला ने बताया उसका पति शराबी है और एक बेटा और चार बेटियां है। परिवार को पालने के लिए वह नशा तस्करी करती है। वहीं दूसरे मामले में क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर के अशोक कुमार ने मोटर मार्केट सेक्टर-48 से एक व्यक्ति को 30 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान  दशमेश नगर नवांनगर के नीरज भट्ट के रूप में हुई। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

बलटाना के पास रेलवे ट्रैक पर मिला शव

जीआरपी को बलटाना के पास रेल ट्रैक के पास से एक अज्ञात युवक का शव मिला। जीआरपी सब इंस्पेक्टर उर्मिला यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बलटाना के पास रेल ट्रैक पर शव पड़ा है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। जांच में शव के पास से कोई आइडी कार्ड नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है। मौके से एक लीड भी मिली है जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है मृतक ने कानों में लीड लगाई होगी। उसके अलावा जांच करने पर मौके से कोई मोबाइल नहीं मिला है। शव को पंचकूला सेक्टर-6 स्थित सरकारी अस्पताल में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी