Sector-10 की कोठी से नौकर लापता, बुजुर्ग की हत्या की आशंका

अभी तक पुलिस अधिकारी और मृतक 75 वर्षीय अमृत सिंह के स्वजन कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नए तथ्य सामने आ सकते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:01 AM (IST)
Sector-10 की कोठी से नौकर लापता, बुजुर्ग की हत्या की आशंका
Sector-10 की कोठी से नौकर लापता, बुजुर्ग की हत्या की आशंका

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-10 स्थित कोठी के बाथरूम में मृत मिले बुजुर्ग बिजनेसमैन के मामले में नया मोड़ आ गया है। कोठी में काम करने वाले एक नौकर के लापता होने के बाद सेक्टर-3 थाना पुलिस हत्या की आशंका पर जांच में लग गई है। हालांकि अभी तक पुलिस अधिकारी और मृतक 75 वर्षीय अमृत सिंह के स्वजन कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नए तथ्य सामने आ सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार डीएसपी कृष्ण कुमार के नेतृत्व में पुलिस गुत्थी सुलझाने में लगी है। पुलिस की आशंका है कि शायद नौकर वारदात कर फरार न हो गया हो। संदिग्ध की कॉल्स और रेजिडेंट्स डिटेल्स भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार अमृत सिंह पिछले काफी समय से परिवार के साथ दिल्ली में रह रहे थे। उनका छोटा बेटा अमेरिका और बड़ा बेटा चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में रहता है। अमृत सिंह का दिल्ली और मोहाली में ऑटो पार्ट्स का बिजनेस है। वह करीब 10 दिन पहले अपने बड़े बेटे देवेंद्र थापर के घर आए थे। रविवार सुबह वह बाथरूम गए, काफी देर के बावजूद जब बाहर नहीं निकले तो किसी तरह बेटे ने दरवाजा खोला। इस दौरान अमृत सिंह बाथरूम में सीलिंग फैन से लटके हुए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी