Road Accident in Chandigarh : चंडीगढ़ में बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत, आरोपित वाहन चालक फरार

चंडीगढ़ में घर से बाहर सैर करने जा रहे एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया। आरोपित के खिलाफ के दर्ज कर संबंधित थाना पुलिस तलाश में लगी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:51 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:51 AM (IST)
Road Accident in Chandigarh : चंडीगढ़ में बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत, आरोपित वाहन चालक फरार
चंडीगढ़ में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत।

चंडीगढ़, जेएनएन। घर से बाहर सैर करने जा रहे एक बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया। आरोपित के खिलाफ के दर्ज कर संबंधित थाना पुलिस तलाश में लगी है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को जीएमसीएच 32 में दाखिल करवाया। जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मर्त घोषित कर दिया। म्रतक की पहचान सेकटर 47 निवासी 78 वर्षीय सुरदर्शन शर्मा के रूप में हुई। पुलिस सीसीटीवी की मदद से गाड़ी चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लुधियाना की प्रतिभा से बोले पीएम मोदी- बच्चों पर न डालें अपने सपनों का बोझ

सेक्टर-47 निवासी अनिल शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उबर चलाता है। हर रोज पिता सुरदर्शन शर्मा सैर के लिए जाते थे लेकिन वीरवार को काफी देर तक वापस नहीं आए। इतने में एक व्यक्ति उनकर घर पर आया और पिता के घायल होने की जानकारी उन्हें दी। वह अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने पिता को मर्त घोषित कर  दिया। जांच में पता चला कि पिता को अज्ञात वाहन ने सेकटर 47/48 की विभाजित सड़क पर टक्कर मारी थी। सेकटर 49 थाना पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे उसकी तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बनाया मोर्चा, व्हाट्सअप ग्रुपों में वायरल हुए पोस्टर

सात दिनों में सड़क हादसों में पांच मौत

शहर की सड़कों पर रोजाना हादसे हो रहे हैं। चंडीगढ़ की सड़के अब जानलेवा साबित हो रही हैं। वहीं, इन हादसों की मुख्य वजह चालकों द्वारा बरती जाने वाली लापरवाही भी है। चंडीगढ़ में बीते सात दिनों में शहर के विभिन्न हिस्सों में हुए सड़क हादसों में पांच लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। चार सड़क हादसे तेज रफ्तार और एक बाइक स्किड होने के चलते हुआ है। कई मामलों में आरोपित चालक की तलाश में संबंधित थाना पुलिस लगी हुई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी