चंडीगढ़ में कोरोना को लेकर सख्ती, नियमों तोड़ने वाले छह गिरफ्तार, एसएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

चंडीगढ़ में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस विभाग ने सख्ती बढ़ा दी है। शहर के अलग-अलग जगह से नियम तोड़ने वाले छह लोगों को संबंधित थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 04:42 PM (IST)
चंडीगढ़ में कोरोना को लेकर सख्ती, नियमों तोड़ने वाले छह गिरफ्तार, एसएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश
चंडीगढ़ में कोरोना को लेकर सख्ती, नियमों का उल्लंघन करने वाले छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस विभाग ने सख्ती बढ़ा दी है। शहर के अलग-अलग जगह से नियम तोड़ने वाले छह लोगों को संबंधित थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई के बाद पुलिस ने थाने से जमानत पर छोड़ दिया है। चंडीगढ़ एसएससी कुलदीप सिंह चहल के निर्देशानुसार संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लगाई गई पाबंदियों का पालन न करने वालों पर सभी थाना प्रभारी एरिया में सक्रिय होकर कार्रवाई कर रहे हैं।

एरिया में पेट्रोलिंग के दौरान गिरफ्तारी करने के मामले में सेक्टर-17 थाना पुलिस ने एक, मौलीजागरां थाना में दो, मनीमाजरा थाना ने दो और सेक्टर 26 थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिना अनुमति कर्फ्यू में घूमने वाले 9 लोग गिरफ्तार

कोरोना की दूसरी लहर में प्रशासन को तरफ ने नाइट और वीकेंड कर्फ्यू लागू करने के बावजूद लोग नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है। शहर के अलग-अलग थाना पुलिस ने एरिया में पेट्रोलिंग के दौरान बिना अनुमति कर्फ्यू में घूमते नौ लोगों को गिरफ्तार किया था।

गौरतलब हो कि इससे पहले वीकेंड कर्फ्यू के दौरान रविवार को बाहर बिना अनुमति बाहर घूमने वाले 13 लोगों को अलग-अलग थाना पुलिस ने एरिया में गिरफ्तार किया है। वीकेंड कर्फ्यू के दौरान सेक्टर-11 थाना पुलिस ने एक, सारंगपुर थाना ने एक, सेक्टर-26 थाना ने दो, मनीमाजरा थाना ने तीन, आइटी पार्क थाना ने तीन, सेक्टर-39 थाना ने एक आरोपित को एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के बाद कर्फ्यू में बाहर निकलने से संबंधित अनुमति नहीं थी।

वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन शनिवार को बिना अनुमति बाहर घूमने वाले 22 लोगों को पुलिस ने अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया था। आरोपितों के खिलाफ डीसी के आदेश की उल्लंघना करने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसमें सारंगपुर, धनास, सेक्टर-19 मार्केट एरिया, सेक्टर-26 एरिया, बापूधाम, इंडस्ट्रियल एरिया, सेक्टर-49 एरिया, सेक्टर-39 थाना एरिया के लोगों पर मनमानी करने की वजह से कार्रवाई की गई थी। वहीं शुक्रवार को नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने धारा 188 के तहत 16 लोगों को गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी