मोहाली में ड्राइवर ने महंत से कुकर्म कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर लेता रहा पैसे व सोना

महंत को आरोपित धमकियां देता था कि अगर उसने पुलिस में शिकायत दी तो उसका वीडियो वायरल कर देगा।
Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 10:49 AM (IST) Author: Vikas_Kumar

मोहाली, जेएनएन। जिले में एक डेरे के महंत की शिकायत पर मुल्लांपुर पुलिस ने उसके कार चालक युवक के खिलाफ कुकर्म करने व जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। आरोपित चालक की पहचान गुरजीत बावा उर्फ बिल्ला (24) निवासी गली नंबर-4, न्यू पुनीत नगर, जोधेवाल बस्ती, लुधियाना के तौर पर हुई है। आरोपित के खिलाफ मुल्लांपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को पकडऩे के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

महंत ने बताया कि 2019 में उन्होंने गुरजीत बावा नाम के युवक को ड्राइवर रखा था। आरोपित को 15000 सैलरी भी दी जाती थी। लेकिन आरोपित ने महंत के साथ कुकर्म कर वीडियो बना ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। करीब डेढ़ साल तक आरोपित उसे ब्लैकमेल कर यह घिनौना काम करता रहा। उससे कई तोले सोने की ज्वैलरी और नकदी लेता रहा। धमकियां देता था कि अगर उसने पुलिस में शिकायत दी तो उसका वीडियो वायरल करके बदनाम कर देगा।

महंत की शिकायत पर गुरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित अभी फरार है, उसकी तलाश में उसके जानकारों के घर रेड की गई है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-अमनदीप सिंह, एसएचओ, मुल्लांपुर गरीबदास थाना

------------

दुष्कर्म मामले में पिता को छुड़ाने के लिए बेटे से मांगे तीन लाख

जीरकपुर: जीरकपुर पुलिस ने 27 सितंबर को एक महिला की शिकायत पर दो व्यक्तियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। लेकिन अब पुलिस जांच में सामने आया है कि यह दुष्कर्म की कहानी उन लोगों को फंसाने के लिए झूठी तैयार की गई थी और इसमें जिन दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, उनमें से एक को पुलिस जेल से रिलीज करवाने की तैयारी कर रही है। दरअसल सुनील रामचंद्र दसपत्ते निवासी महाराष्ट्रा कैंप, नासिक, जोकि इस वक्त जेल में बंद है, उसके बेटे अभिषेक दसपत्ते से उसके पिता को जेल से जल्द छुड़ाने के बदले में तीन लाख रुपये मांगे गए थे। सूचना के आधार पर जब मामले की गंभीरता से जांच की गई तो पता चला कि बलौंगी निवासी एक महिला के खाते में अभिषेक के खाते से 2 लाख 75 हजार रुपये ट्रांसफर हुए हैं, जिसमें जीरकपुर पुलिस के एक मुलाजिम की मिलीभगत भी सामने आ रही है।

जीरकपुर थाने में अभिषेक दसपत्ते को ब्लैकमेल करने के मामले में एसएचओ जीरकपुर राजपाल सिंह की शिकायत पर तीन युवक लखविंदर सिंह लक्खा, अमित सिंह व प्रीतपाल निवासी बलौंगी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ राजपाल सिंह ने बताया कि लखविंदर व अमित सिंह को गिरफ्तार कर डेराबस्सी कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले में जीरकपुर पुलिस मुलाजिम के शामिल होने की आशंका पर एसपी रूरल रवजोत कौर ने कहा कि जीरकपुर पुलिस मुलाजिम की मामले में मिलीभगत है, इसकी गंभीरता से जांच वह खुद कर रही हैं। जिन पहलूओं की जांच अच्छी तरह से नहीं की गई, उनकी दोबारा से जांच करते हुए सही ढंग से कार्रवाई की जाएगी और अगर कोई पुलिस मुलाजिम इस में शामिल हुआ तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.