पब्लिक प्लेस में सरेआम गाड़ी के बोनट के ऊपर छलकाए जा रहे थे जाम, पुलिस ने पांच काे हवालात पहुंचाया

डीएसपी दीप कमल ने बताया कि एसएसपी सतिंदर सिंह ने रोजाना रात को स्पेशल चेकिंग और नाके लगाने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को चेकिंग के दौरान सेक्टर-79 में दो युवक स्विफ्ट गाड़ी के बोनट पर पैग रखकर शराब पी रहे थे इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

By Edited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 03:58 PM (IST)
पब्लिक प्लेस में सरेआम गाड़ी के बोनट के ऊपर छलकाए जा रहे थे जाम, पुलिस ने पांच काे हवालात पहुंचाया
सोहाना थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालाें पर शिकंजा कसा। (जेएनएन)

मोहाली, जेएनएन। सोहाना थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर गाड़ी के बोनट पर सरेआम शराब रखकर पीने वाले दो अलग-अलग मामलों में कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार किया गया है। हालाकि बाद में सभी आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। डीएसपी सिटी-2 दीप कमल ने बताया कि विशेष चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा।

डीएसपी दीप कमल ने बताया कि एसएसपी सतिंदर सिंह ने रोजाना रात को स्पेशल चेकिंग और नाके लगाने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को चेकिंग के दौरान सेक्टर-79 की पार्किग में दो युवक स्विफ्ट गाड़ी के बोनट पर पैग रखकर शराब पी रहे थे, इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान लवप्रीत (30) निवासी सेक्टर-51ए चंडीगढ़ व करनजोत निवासी सेक्टर-49ए चंडीगढ़ के तौर पर हुई है। दोनों के खिलाफ सोहाना थाने में एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। उधर, सेक्टर-82 एयरपोर्ट रोड एयरोसिटी मोहाली में शराब के ठेके के सामने स्लिप रोड पर होंडा सिटी कार के बोनट पर शराब रखकर तीन युवक हुल्लड़बाजी कर रहे थे। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार किया।

युवकों की पहचान रहमदीप सिंह निवासी 3बी 2 मोहाली, दीपक कुमार निवासी माया गार्डन जीरकपुर व अजरावत सिंह निवासी 3बी2 के रूप में हुई है। तीनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। डीएसपी दीप कमल ने बताया कि रेस्टोरेंट, होटल, ढाबे अगर रात 11 बजे के बाद खुले पाए गए तो उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई होगी। पाच पेटी देसी शराब के साथ युवक गिरफ्तार फेज-1 थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब की पाच पेटियों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मोहम्मद इसरार निवासी गाव मदनपुरा के रूप में हुई है।

आरोपित के खिलाफ थाना फेज-1 में मामला दर्ज कर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहा से आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमाड पर भेजा गया है। एसएचओ मनफूल सिंह ने बताया कि गश्त पर तैनात पुलिस मुलाजिमों को गुप्त सूचना मिली थी कि गाव मदनपुरा में एक युवक अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने जब रेड की तो मोहम्मद इसरार को चंडीगढ़ मार्का शराब संतरा की पाच पेटी सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी