मिनर्वा और प्रिसिपल अकादमी में मैच रहा ड्रा

मोहाली की मिनर्वा अकादमी में आयोजित पंजाब सुपर लीग सेकेंड डिविजन मुकाबले में मेजबान मिनर्वा अकादमी ने प्रिसिपल हरभजन सिंह अकादमी के साथ ड्रा मैच खेला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:01 AM (IST)
मिनर्वा और प्रिसिपल अकादमी में मैच रहा ड्रा
मिनर्वा और प्रिसिपल अकादमी में मैच रहा ड्रा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : मोहाली की मिनर्वा अकादमी में आयोजित पंजाब सुपर लीग सेकेंड डिविजन मुकाबले में मेजबान मिनर्वा अकादमी ने प्रिसिपल हरभजन सिंह अकादमी के साथ ड्रा मैच खेला। इस प्रतियोगिता में अपना पहला मैच यूनाइटेड फुटबाल अकादमी के साथ जीत चुकी मिनर्वा अभी स्कोर बोर्ड में टाप पर बनी हुई है।

प्रिसिपल हरभजन सिंह अकादमी में मिनर्वा कोच यान ला और कप्तान अनवर अली ने अपनी खेल रणनीति में कोई बदलाव नहीं किया और 4-3-3 फारमेट में मैदान में उतारी। प्रिसिपल हरभजन सिंह अकादमी के स्ट्राइकर को मैच के 8वें मिनट में फ्री किक का मौका मिला, लेकिन मिनर्वा के गोलकीपर सूरज ने इसे नाकाम कर दिया।

मिनर्वा अकादमी ने पहले डिफेंसिव होकर खेलना शुरू किया, लेकिन जैसे ही प्रिसिपल अकादमी ने आक्रामक खेलना शुरू किया, तो मिनर्वा ने भी एक के बाद एक अटैक किए, लेकिन टीम का कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। पहले हाफ में श्रेयस वीजी के पास पर विक्टर इकोमोबोंग ने गोल दागकर टीम की बढ़त 1-0 कर दी। टीम के लिए दूसरा गोल करने का मौका मिनर्वा फुटबाल अकादमी को मिला, लेकिन निखिल माली गोल करने से चूक गए। वहीं प्रिसिपल अकादमी ने कई बार अटैक किए, लेकिन सूरज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी प्रयास नाकाम कर दिए। हाफ टाइम तक मिनर्वा 1-0 की बढ़त से आगे रहा।

सेकेंड हाफ के 75वें मिनट में प्रिसिपल अकादमी के जयनंदा सिंह ने गोलकर टीम के स्कोर 1-1 की बराबरी पर लगा दिया। इसके बाद दोनों टीमों ने कई प्रयास किए, लेकिन कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। यह स्कोर मैच के अंत तक रहा और मैच ड्रा हो गया।

chat bot
आपका साथी