डोनेट आइज विन हार्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंटः डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन बनी चैंपियन, जूनियर लाइव कोचिंग सेंटर को 64 रन से हराया

सेक्टर-44 स्थित क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे डोनेट आइज विन हार्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन ने जीत लिया है। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन ने जूनियर लाइव कोचिंग सेंटर को 64 रन से हराकर खिताब जीता।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 08:52 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 08:52 AM (IST)
डोनेट आइज विन हार्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंटः डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन बनी चैंपियन, जूनियर लाइव कोचिंग सेंटर को 64 रन से हराया
डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन ने जूनियर लाइव कोचिंग सेंटर को 64 रन से हराकर खिताब जीता।

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। सेक्टर-44 स्थित क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित डोनेट आइज विन हार्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन ने जीत लिया है। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन ने जूनियर लाइव कोचिंग सेंटर को 64 रन से हराकर खिताब जीता। इससे पहले डॉ लूथरा क्रिकेट इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम के ओपनिंग बल्लेबाज हरविंदर नैन 9 रन, साहिबजीत सिंह 5 रन और प्रतीक गांधी 8 रन पर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए गुलाब रूबानी ने नाबाद 31 रन ,पंकज ने नाबाद 32 रन और अमित ने 31 गेंदों में 6 चौकों और 4 चौकों की मदद से 59 रन बनाए। टीम ने 20ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। वहीं पराजित टीम की तरफ से 29 रन देकर दो विकेट झटके, नीतिन ने 28 रन देकर एक विकेट, कमल ने 32 रन देकर एक विकेट और सुमंत जोशी ने 34 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी जूनियर लाइववायर कोचिंग सेंटर की शुरूआत अच्छी नहीं रही। टीम 14 ओवर में 98 रन पर अॉल आउट हो गए। टीम की तरफ से कमल ने 48 रन और पंकज ने 11 रन बनाए, इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी मैच में दहाई का अांकडा पार नहीं कर सका। वहीं विजेता टीम की तरफ से प्रतीक ने 21 रन देकर तीन विकेट, पंकज ने 8 रन देकर 2 विकेट, साहिबजीत सिंह ने 10 रन देकर दो विकेट, आनंद ने 5 रन देकर एक विकेट और हरविंदर नैन ने एक विकेट हासिल किया। विजेता टीम की तरफ से पंकज और अमित को शानदार प्रदर्शन के लिए संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच दिया गया।

chat bot
आपका साथी