चंडीगढ़ में गाड़ी का दरवाजा खुला और ना शीशा टूटा, अंदर से दस्तावेज सहित आइपैड हाे गया चोरी

सेक्टर 22 की एक पार्किंग में खड़ी गाड़ी का शीशा टूटा और ना ही दरवाजा खुला इसके बावजूद आईपैड और कुछ अहम दस्तावेज चोरी हो गया। चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर 22 चौकी पुलिस लॉक गाड़ी के अंदर से चोरी होने की वारदात से हैरान है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:49 AM (IST)
चंडीगढ़ में गाड़ी का दरवाजा खुला और ना शीशा टूटा, अंदर से दस्तावेज सहित आइपैड हाे गया चोरी
पार्किंग में खड़ी गाड़ी में हाे गई चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर 22 की एक पार्किंग में खड़ी गाड़ी का ना शीशा टूटा और ना ही दरवाजा खुला, इसके बावजूद आईपैड और कुछ अहम दस्तावेज चोरी हो गया। चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर 22 चौकी पुलिस लॉक गाड़ी के अंदर से चोरी होने की वारदात से हैरान है। जबकि युवक की शिकायत के आधार पर जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार सेक्टर 22 की पार्किंग में गाड़ी के अंदर से चोरी की सूचना शांतनु शर्मा ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद शांतनु के बयान भी दर्ज करवाएं। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि गाड़ी से अंदर से आईपैड, दस्तावेज और कुछ नकदी भी चोरी हुआ है। जिसके वारदात की सूचना पुलिस कर्मियों ने संबंधित सेक्टर 22 चौकी पुलिस को दे दी।

यह भी पढ़ें-Indian Railway News: रेलवे पर काेहरे की मार, फिराेजपुर मंडल की कई ट्रेनें कैंसिल, देखें पूरी लिस्ट

पुलिस भी वारदात के तरीके से हैरान

वही इस मामले में सेक्टर 22 की चौकी इंचार्ज से बातचीत की गई। उन्होंने बताया कि युवक ने अपने बयान में कहा कि उसकी गाड़ी एक मिनट में ऑटोमेटिक लॉक हो जाती है। इसके अलावा गाड़ी में एक लाख नकदी, दस्तावेज और आईपैड रखा हुआ था। चौकी इंचार्ज का दावा है कि शांतनु शर्मा ने सिर्फ दस्तावेज चोरी होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। जबकि पुलिस की जांच और शांतनु शर्मा के बयान सच सामने आया कि ना किसी ने गाड़ी का शीशा तोड़ा है और गाड़ी के दरवाजे पर लॉक पड़े थे। इसके बावजूद चोरी की वारदात होना हैरान करने वाली बात है। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-Vivah Muhurat 2021: शादियाें के सीजन काे लेकर बाजार में उत्साह, होटल-पैलेस हाउसफुल; जानिये दिसंबर-जनवरी के शुभ मुहूर्त

chat bot
आपका साथी