दिनेश मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: सेंचुरी क्रिकेट अकादमी ने चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी-ए को आठ विकेट से हराया

डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित फर्स्ट दिनेश मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन सेंचुरी क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी -ए को आठ विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की। इस मैच में विजेता टीम के गुरनीत सिंह गैरी ने शानदार 68 रनों की पारी खेली।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 01:54 PM (IST)
दिनेश मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: सेंचुरी क्रिकेट अकादमी ने चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी-ए को आठ विकेट से हराया
68 रन की पारी खेलने वाले खिलाड़ी गैरी को मैन ऑफ द मैच देते कोच शिव चोपड़ा।

चंडीगढ़, जेएनएन। डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित फर्स्ट दिनेश मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन सेंचुरी क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी -ए को आठ विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की। इस मैच में विजेता टीम के गुरनीत सिंह गैरी ने शानदार 68 रनों की पारी खेली। उनकी इसी पारी की बदौलत वह मैन ऑफ द मैच बने। उन्हें क्रिकेट कोच शिव चोपड़ा ने मैन ऑफ द मैच दिया।

इससे पहले चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने 39.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 144 रन बनाए। टीम की तरफ से अभिनव मेहता ने 31 रन,साहिल कुमार ने 28 रन, युवराज भारद्वाज ने 20 रन और तन्मय ने 15 रन बनाए।

वहीं  विजेता  टीम की तरफ से  संस्कार ने 18 रन देकर दो विकेट झटके, समर कुमार ने 28 रन देकर दो विकेट, अमन गर्ग ने  24 रन देकर दो विकेट, प्रदुम्मन ने 13 रन देकर एक विकेट ओवेसी बशीर ने 17 रन देकर एक विकेट और अंशुल नेगी ने 23 रन देकर एक विकेट झटका। वहीं विजेता टीम ने 11.5 ओवर में दो विकेट के नुकसान 149 रन बनाकर मैच आठ विकेट से जीत लिया है। विजेता टीम की तरफ से गुरनीत सिंह गैरी ने 68 रन, अक्षित राणा ने 56 रन, वैभवा कालटा ने 13 रन बनाए। वहीं तन्मय ने 34 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

chat bot
आपका साथी