चंडीगढ़ में कोठी में सोया रहा बुजुर्ग दंपती, हीरे और सोने के गहनाें पर चाेराें ने किया हाथ साफ

सेक्टर-42 स्थित अपनी कोठी में सो रहे बुजुर्ग दंपती के पीछे से अज्ञात आरोपित हीरे और सोने के गहने चोरी कर फरार हो गये। दूसरे दिन वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरु कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 04:47 PM (IST)
चंडीगढ़ में कोठी में सोया रहा बुजुर्ग दंपती, हीरे और सोने के गहनाें पर चाेराें ने किया हाथ साफ
सेक्टर-42 स्थित कोठी काे चाेराें ने बनाया निशाना। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-42 स्थित अपनी कोठी में सो रहे बुजुर्ग दंपती के पीछे से चाेर हीरे और सोने के गहने चोरी कर फरार हो गये। घटना के दूसरे दिन वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरु कर दी। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने महिला अनुराधा गुप्ता की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

शिकायतकर्ता अनुराधा गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ सेक्टर-42 इस कोठी में रहती है। 8 अक्टूबर की रात रोजाना की तरफ डिनर करने के बाद दोनों सो गए थे। दूसरे दिन सुबह उठने पर देखा कि अलमारी खुली हुई थी। उसके अंदर रखे गहने चोरी हो गए थे। जिसमें एक हीरे का नेकलेस, हीरे की कानों की बाली, सोने की चेन, एक लंबी चेन, दो जोड़ी हीरे की बाली, दो सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान शामिल थे। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

सेक्टर-39 थाना पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने वाले एक आरोपित को काबू कर लिया है। जिसकी पहचान सेक्टर 56 के रहने वाले 21 साल के विशाल उर्फ चुंडी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित शिकायतकर्ता रिजवान अहमद ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार समेत सेक्टर 56 में रहता है। वीरवार अल सुबह वहीं के रहने वाला आरोपी शिकायतकर्ता के घर में घुस गया।

आरोपित घर से मोबाइल फोन और बैग चोरी कर फरार होने लगा तो शिकायतकर्ता ने आरोपित को देख जब उसने विरोध किया तो उसने शिकायतकर्ता रिजवान अहमद के कंधे पर डंडों से हमला किया। गिरफ्तार आरोपित नशे का आदी है। उसने नशे की लत पूरी करने के लिए घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें-Raja Warring in Aciton: रोडवेज महाप्रबंधकों को ट्रांसपोर्ट मंत्री की चेतावनी, सफाई का ध्यान न रखा ताे कड़ी कार्रवाई

chat bot
आपका साथी