प्यार की तलाश और समाज की सच्चाई काे रुपहले पर्दे पर दिखाएगी फिल्म अमानत

प्रेस क्लब -27 में वह अपनी फिल्म अमानत पर बात करने पहुंचे धीरज के साथ फिल्म के कलाकार नेहा पवार और संजीव अत्री भी माैजूद थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 02:01 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 02:28 PM (IST)
प्यार की तलाश और समाज की सच्चाई काे रुपहले पर्दे पर दिखाएगी फिल्म अमानत
प्यार की तलाश और समाज की सच्चाई काे रुपहले पर्दे पर दिखाएगी फिल्म अमानत

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाबी में कई रोमांटिक फिल्में बनी हैं। हमारी प्रेम कहानी कुछ अलग है। इसमें प्यार तो है ही, साथ ही समाज की सच्चाई भी,  जिससे आज का युवा दो चार हो रहा है। अभिनेता धीरज कुमार कुछ इसी अंदाज में अपनी फिल्म पर बात करते हैं।

प्रेस क्लब -27 में वह अपनी फिल्म अमानत पर बात करने पहुंचे धीरज के साथ फिल्म के कलाकार नेहा पवार और संजीव अत्री भी माैजूद थे। संजीव ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट काफी भावुक है, जिसमें आम इंसान की बात आम इंसान की तरह ही की गई है। धीरज ने कहा कि वह फिल्म में एक फैक्ट्री मजदूर का काम कर रहे हैं। जिसे प्यार हो जाता है। मगर गरीबी के बीच प्यार कितना आगे तक पहुंचता है, यही खूबसूरत संघर्ष को दिखाती है ये फिल्म।

नेहा ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार महत्वपूर्ण है, जो प्यार की तलाश को दिखाता है। संजीव ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार बहुत अहम है, जिसकी वजह से दोनों मुख्य किरदार में करीबी बढ़ती है। फिल्म में सभी कलाकार रंगमंच से जुड़े हैं, ऐसे में फिल्म में बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा। उन्हाेंने कहा कि शहर के रंगमंच से ही अपना अभिनय सफर शुरू किया था। उन्हें उम्मीद है कि शहर के लोग उन्हें वैसे ही प्यार देंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी