शराब तस्करी का पर्दाफाश, करनाल से राजपुरा लाई जा रही 225 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

डीएसपी डेराबस्सी गुरबक्शीश सिंह मान व थाना प्रमुख डेराबस्सी इंस्पेक्टर जतीन कपूर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ट्रक कंटेनर में शराब की बड़ी खेप की तस्करी करके ला रहा है। सूचना के आधार पर हाईवे पर हलदीराम रेस्टोरेंट के पास नाकाबंदी की गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:51 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:51 AM (IST)
शराब तस्करी का पर्दाफाश, करनाल से राजपुरा लाई जा रही 225 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में शराब और आरोपित तस्कर।

जागरण संवाददाता, डेराबस्सी। मोहाली के डेराबस्सी पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शराब की बड़ी खेप पकड़ी है और एक आरोपित को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 225 पेटी अवैध शराब ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित शराब एक ट्रक कंटेनर में करनाल से राजपुरा लेकर आ रहा था। पुलिस ने नाकाबंदी दौरान उसे काबू किया है। आरोपित ने इस शराब को कंटेनर में एक विशेष केबिन बना कर छिपाया हुआ था।

डीएसपी डेराबस्सी गुरबक्शीश सिंह मान व थाना प्रमुख डेराबस्सी इंस्पेक्टर जतीन कपूर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ट्रक कंटेनर में शराब की बड़ी खेप की तस्करी करके ला रहा है। सूचना के आधार पर हाईवे पर हलदीराम रेस्टोरेंट के पास नाकाबंदी की गई। इस दौरान शक के आधार पर एक कंटेनर को रोक कर उसकी तलाशी ली गई। उन्होंने बताया कि उसकी गंभीरता के साथ जांच करने पर सामने आया कि कंटेनर में शराब की तस्करी करने के लिए एक विशेष केबिन बनाया हुआ था जिसमें शराब की 225 पेटियां छिपाई गई थी। इनमें 110 पेटी देसी और 115 पेटियां अंग्रेजी शराब थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपित की पहचान जसपाल सिंह उर्फ काला निवासी गांव जनेतपुर के रूप में हुई है। आरोपित को अदालत में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसे इस ट्रक को हरियाणा के करनाल से राजपुरा छोड़ने के लिए सात हजार रुपये रुपए मिले थे। वह न तो ट्रक के मालिक को जानता है और न ही तस्करी करने वाले को जानता है। उसे एक अज्ञात व्यक्ति ने इस ट्रक को राजपुरा छोड़ने के लिए कहा था। वह गांवों से होता हुआ ट्रक को निकाल कर बनूड़ के रास्ते से राजपुरा जाने की तैयारी में था, जिस दौरान वह रास्ते में पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि यह शराब करनाल स्थित एक शराब की फैक्ट्री में से निकली है जहां से जांच की जा रही है कि उसने यह शराब किस को अलाट की थी जहां से तस्करों के सुराग मिलने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी