चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष से मिला सोसायटियों का प्रतिनिधिमंडल, कहा- मीटर रीडिंग पर नहीं आ रहा पानी का बिल

समस्याओं को लेकर शहर की सोसायटियों का एक प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस समय जो पानी का बिल आ रहा है उससे लोगों को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि मीटर रीडिंग के मुताबिक पानी बिल आना चाहिए।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:22 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:22 AM (IST)
चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष से मिला सोसायटियों का प्रतिनिधिमंडल, कहा- मीटर रीडिंग पर नहीं आ रहा पानी का बिल
चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष के साथ बैठक करते सोसायटियों के प्रतिनिधिमंडल के सदस्य।

चंडीगढ़, जेएनएन। इस समय शहर के दक्षिणी सेक्टरों की निजी सोसायटी में रहने वाले फ्लैट धारकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्याओं को लेकर वॉइस ऑफ हाउसिंग सोसायटी के बैनर तले सेक्टर-48 से सेक्टर-51 की विभिन्न सोसायटी के प्रतिनिधियों ने भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के साथ बैठक की। बैठक में वार्ड पार्षद हीरा नेगी ने भी भाग लिया।

प्रतिनिधिमंडल में चिराग अग्रवाल, सर्वजीत मिश्रा, अनिल, बीके महेंद्रू और आरएस थापर भी शामिल थे। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि वर्तमान में नगर निगम द्वारा उनके घरों में पानी के बिल मीटर रीडिंग के स्थान पर एकमुश्त दर पर लगा कर भेजे जा रहे हैं, जिससे उन लोगों को काफी असुविधा हो रही है। दूसरा कंप्लेशन सर्टिफिकेट को लेने के लिए संपदा कार्यालय द्वारा उन्होंने आए दिन नए दिशानिर्देश को बताकर इस सर्टिफिकेट को प्राप्त करने के लिए खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तीसरा उन्हें अपने आवासों को लीज टू फ्री होल्ड करवाने की अनुमति प्रदान की जाए।

समस्याएं सुनने के बाद प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने मेयर रविकांत शर्मा से बात की और उनसे कहा कि पानी के बिल वास्तविक मीटर रीडिंग के आधार पर भेजने के लिए वे आगामी नगर निगम की होने वाली हाउस मीटिंग में एजेंडा लेकर आएं और इस समस्या को हल करवाएं। कंप्लेशन सर्टिफिकेट की समस्या को लेकर उन्होंने संपदा कार्यालय से बातचीत कर कहा कि बॉयलाज में संशोधन द्वारा जल्द ही विभाग इस पॉलिसी के लिए एक बार सभी दिशानिर्देश पारित करके सभी सोसायटीज के समक्ष रखा जाएगा और उनके साथ बैठक की जाएगी। लीज होल्ड को फ्री होल्ड के लिए उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्द ही वे प्रतिनिधिमंडल को साथ लेकर चंडीगढ़ के प्रशासक और प्रशासक के सलाहकार के साथ बैठक करेंग।

chat bot
आपका साथी