कार में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

जीरकपुर के शताबगढ़ गांव के नजदीक बने लवली ढाबे के पास शनिवार सुबह स्कोडा में युवक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:06 PM (IST)
कार में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव
कार में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : जीरकपुर के शताबगढ़ गांव के नजदीक बने लवली ढाबे के पास शनिवार सुबह स्कोडा में युवक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव गाड़ी की पिछली सीट पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था और गाड़ी अंदर से लॉक थी। शुरुआती जांच में शक की सुई कत्ल की और इशारा कर रही थी, क्योंकि गाड़ी का गेयर लीवर टूटा हुआ था। जब गांव के लोगों ने गाड़ी में शव देखा तो सूचना जीरकपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक की पहचान 28 वर्षीय राघव नारंग निवासी रायपुर कलां चंडीगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि राघव की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है, लेकिन मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। नशा छोड़ने के लिए ले रहा था दवाई

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि राघव नशे का आदि था और प्राइवेट कंपनी में काम करता था। पत्नी ब्यूटीपार्लर का काम करती है और उनका एक पांच साल का बेटा भी है। पत्नी के बताए अनुसार राघव नशे का आदि था, लेकिन वह अब अपने आपको सुधारने के लिए नशा छोड़ने की कोशिश कर रहा था, जिसके लिए वह मेडिसीन ले रहा था। पुलिस द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है कि या तो वह मेडिसीन रिएक्शन कर गई है या फिर नशे की ओवरडोज के कारण मौत हुई है। रात के समय घर वाली से की थी वीडियो काल पर बात

राघव की मौत का समाचार मिलने के बाद पत्नी जब थाना जीरकपुर पहुंची तो उसने बताया कि राघव के साथ वीडियो कॉल पर बात हुई थी तो उसने बोला था कि वह जीरकपुर किसी काम से आया है और गाड़ी का कोई पार्ट खराब हो गया है। वह उसे ठीक करवाने की बात कर रहा था, जिसने कहा था कि गाड़ी ठीक होते ही वह घर आ जाएगा, लेकिन नहीं लौटा। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि राघव की कार शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे से वहां खड़ी थी और उसने लोगों से मैकेनिक का पता भी पूछा था।

कोट्स

हमें सूचना मिली थी कि शताबगढ़ गांव के नजदीक कार में शव पड़ा हुआ है जब मौके पर जाकर देखा तो करीब 28 वर्षीय युवक मृत पड़ा था। परिजनों के बयानों पर 174 की कार्रवाई की गई है। मौत के कारणों का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ओंकार बराड़, एसएचओ थाना जीरकपुर।

chat bot
आपका साथी