पांच दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका

सेक्टर-38 स्थित मकान से पांच दिन पहले लापता युवक का शव मंगलवार दोपहर मुल्लापुर के तोगा में एक तालाब के तैरता मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:56 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:56 PM (IST)
पांच दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका
पांच दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-38 स्थित मकान से पांच दिन पहले लापता युवक का शव मंगलवार दोपहर मुल्लापुर के तोगा में एक तालाब के तैरता मिला। सूचना पाकर मुल्लापुर थाना पुलिस पहुंच गई। मृतक की पहचान सेक्टर-38 में रहने वाले 21 वर्षीय लक्की के तौर पर होने के बाद संबंधित सेक्टर-39 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जबकि, पड़ताल के दौरान युवक की बाइक सारंगपुर एरिया में बरामद हुई है। स्वजनों के हत्या की आशंका जताने के बाद अब दोनों थाना पुलिस मिलकर मामले की जांच करने में लगी है।

22 जुलाई को युवक लक्की बाइक लेकर घर से निकला था। स्वनजों ने अपने स्तर पर तलाश करने के बाद संबंधित सेक्टर-39 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में लापता होने का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। अब मंगलवार दोपहर मुल्लापुर थाना पुलिस ने सेक्टर-38 के रहने वाले युवक के मृत मिलने की सूचना दी। लापता युवक के शव मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों को जानकारी दी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है, हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत होने की वजह बताने का बयान दे रही है। स्वजन बोले- बेटे की हत्या हुई

स्वजनों के बीच बेटे के मृत मिलने की सूचना पर कोहराम मच गया। वहीं, परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या की गई है। जिसके बाद आरोपत ने बाइक सारंगपुर एरिया में छोड़ने के बाद शव को तोगा के तालाब में फेंक दिया। सूत्रों के अनुसार पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि लक्की को नशे की भी लत थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। मुल्लापुर थाना पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करवाएंगी।

chat bot
आपका साथी