चंडीगढ़ के मनीमाजरा में पार्क में मिला युवक का शव, कोरोना टेस्ट के लिए भेजा सैंपल

मृतक के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी भेजा गया है। पुलिस शव की पहचान करने के लिए आसपास के लोगो से भी पुछताछ करने में जुटी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 04:48 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 04:48 PM (IST)
चंडीगढ़ के मनीमाजरा में पार्क में मिला युवक का शव, कोरोना टेस्ट के लिए भेजा सैंपल
चंडीगढ़ के मनीमाजरा में पार्क में मिला युवक का शव, कोरोना टेस्ट के लिए भेजा सैंपल

चंडीगढ़, जेएनएन। थाना मनीमाजरा क्षेत्र एरिया के अंतर्गत एक पार्क में शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना पाकर तुरंत पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। स्वास्थ्य विभाग टीम की मदद से शव को जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच और मृतक की पहचान में लगी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली थी मनीमाजरा स्थित शीतला माता मंदिर पार्क के अंदर बेंच पर एक युवक बेसुध हालत में पड़ा है। उसकी उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है। इसके बाद पहुंची पुलिस ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। अस्पताल में प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मिले शव की पहचान करने के लिए आसपास के लोगो से भी पुछताछ करने में जुटी है।

-------

ये भी पढ़ेंः 78 ग्राम हेरोइन सहित महिला तस्कर गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर खुड्डा लौहरा पुल के समीप एक महिला तस्कर को 78 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान रेखा के तौर पर हुई। इंस्पेक्टर हरिंदर सेखों के नेतृत्व में एसआइ अशोक कुमार ने महिला मुलाजिमों की टीम के साथ ट्रैप लगाकर महिला को गिरफ्तार कर लिया। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने पिंजौर निवासी 32 वर्षीय आरोपित महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी क्राइम राजीव अबिष्ट के निर्देशानुसार इंस्पेक्टर हरिंदर सेखों ने एसआइ अशोक के साथ पीजीआइ के एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान खुड्डा लौहरा पुल के समीप एक महिला पुलिसकर्मियों को देखकर नयागांव की तरफ जा रहे रास्ते की तरफ मुड़कर तेजी से चलने लगी। महिला मुलाजिमों ने उसे दबोचकर हेरोइन बरामद कर ली।

chat bot
आपका साथी