चंडीगढ़ में सेक्टर-42 स्थित जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रुम में सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटका हुआ है। पीले परने के सहारे लटके मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस की जांच में सामने आया कि मामला कुछ दिन पुराना है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 10:36 AM (IST)
चंडीगढ़ में सेक्टर-42 स्थित जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस
चंडीगढ़ में जंगल से पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में सेक्टर-42 स्थित जंगल एरिया में पेड़ के सहारे फंदे पर लटके व्यक्ति की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीएमएसएच-32 की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस मृतक के पहचान की कोशिश में आसपास के लोगों से पूछताछ करने में लगी है। संबंधित सेक्टर-36 थाना पुलिस अपने थाना सहित दूसरे थाना एरिया में मिसिंग रिपोर्ट भी खंगालने में लगी है। ताकि, उस आधार पर ही गुमशुदा की तलाश में मृतक की पहचान हो पाए। जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रुम में सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटका हुआ है। पीले परने के सहारे लटके मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस की जांच में सामने आया कि मामला कुछ दिन पुराना है। शव से काफी बदबू भी आ रही थी।

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, दोपहर में होगा पोस्टमार्टम

पुलिस के अनुसार मृतक के कोरोना टेस्ट का सैंपल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब पुलिस पोस्टमार्टम प्रक्रिया की तैयारी में लगी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में व्यक्ति की पहचान और उसकी मौत की वजह भी सामने आ जाएगी। हाालांकि, पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला सुसाइड का सामने आया है।

आसपास के लोगों में दहशत

जंगल के समी रिहायशी एरिया में रहने वाले कुशल ने बताया कि आए दिन इस तरह की घटनाएं एरिया में होती है। इसी वजह से जंगल के आसपास रहने पर भी डर बना रहता है। परिवार की सेफ्टी के साथ रात के समय आने जाने में डर लगता है। पुलिस की पेट्रोलिंग 24 घंटे जंगल एरिया में होने के साथ प्रशासनिक स्तर पर सुधार करवाने की गुंजाइश है।

chat bot
आपका साथी