जागरण की साइकिल रैली में जुटे सैकड़ों Cyclist, पांच रामलीलाओं के रावण रहे आकर्षण का केंद्र Chandigarh News

साइकिल से ही कल है... इस अभियान के तहत रविवार को सेक्टर -9 स्थित दैनिक जागरण के कार्यालय से साइकिल रैली निकाली गई।

By Edited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 04:45 PM (IST)
जागरण की साइकिल रैली में जुटे सैकड़ों Cyclist, पांच रामलीलाओं के रावण रहे आकर्षण का केंद्र Chandigarh News
जागरण की साइकिल रैली में जुटे सैकड़ों Cyclist, पांच रामलीलाओं के रावण रहे आकर्षण का केंद्र Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। साइकिल से ही कल है...अभियान के तहत रविवार को सेक्टर -9 स्थित दैनिक जागरण के कार्यालय से साइकिल रैली निकाली गई, जिसमेें सैकड़ों साइकिलिस्ट ने लोगों को साइकिलिंग के प्रति प्रेरित किया। खास बात यह रही कि इस रैली में शहर की पांच रामलीलाओं के रावण भी आए।

साइकिलिस्ट ने रावण के साथ सेल्फी लेकर इस पल को यादगार बनाया। मेयर राजेश कालिया ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करते हुए रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

फिटनेस के लिए सबसे अच्छी एक्सरसाइज साइकिलिंग ः कालिया

साइकिलिंग में हिस्सा लेतीं युवतियां। 

मेयर राजेश कालिया ने कहा कि फिटनेस के लिए सबसे अच्छी एक्सरसाइज साइकिलिंग ही है। इसलिए रोज थोड़ी देर साइकिलिंग जरूर करनी चाहिए। स्वस्थ समाज से ही विकसित देश की कल्पना की जा सकती है। नगर निगम की तरफ से साइकिलिंग को प्रमोट करने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं,। दैनिक जागरण अगर इस अभियान को प्रमोट करेगा तो यकीनन साइकिलिंग के प्रति लोगों का रुझान बढ़ेगा।

इस दौरान पुलिस स्टेशन सेक्टर -3 के एसएचओ जसपाल सिंह, दैनिक जागरण के सीजीएम मोहिंदर सिंह समेत कई गणमान्य मौजूद रहे। दैनिक जागरण के मुख्य महाप्रबंधक मोहिंदर कुमार ने सभी साइकिलिस्ट का धन्यवाद किया। उन्होंने साइकिलिस्ट से अपील की कि वह इस संदेश को और लोगों तक भी पहुंचाएं।

रावण भी पर्यावरण को लेकर चितिंत

आजाद ड्रामेटिक क्लब -20 से आए रावण तरुण शर्मा, थिएटर -8 में सालों से रावण का किरदार निभा रहे सन्नी संधू, रंजीत पन्नू, दी आजाद ड्रामेटिक क्लब मनीमाजरा से आए सौरभ आचार्य और मौलीजागरां की युवा विकास रामलीला समिति में रावण का किरदार निभाने वाले राहुल ने साइकिल रैली में हिस्सा लेकर लोगों को साइकिलिंग के प्रति जागरूक किया। उन्हाेंने साइकिलिंग करना ही सब बीमारियों का इलाज है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी