चंडीगढ़ के दड़वा में मकान की छत से पैर फिसलने से सीटीयू ड्राइवर नीचे गिरा, मौत

चंडीगढ़ के दड़वा स्थित मकान की छत से मंगलवार रात असंतुलित होकर नीचे गिरने वाले सीटीयू चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरियाणा के अंबाला स्थित गांव केसरी के मूलनिवासी 35 वर्षीय कमल की रूप में हुई है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:39 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:39 AM (IST)
चंडीगढ़ के दड़वा में मकान की छत से पैर फिसलने से सीटीयू ड्राइवर नीचे गिरा, मौत
दड़वा स्थित मकान की छत से मंगलवार रात असंतुलित होकर नीचे गिरने वाले सीटीयू चालक की मौत हो गई।

चंडीगढ़, जेएनएन। दड़वा स्थित मकान की छत से मंगलवार रात असंतुलित होकर नीचे गिरने वाले सीटीयू चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरियाणा के अंबाला स्थित गांव केसरी के मूलनिवासी 35 वर्षीय कमल की रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भेजवा दिया है। जानकारी के अनुसार कमल की ड्यूटी सीपीयू के डिपो नंबर 2 पर ड्राइवर के तौर पर थी। उसके परिवार में पत्नी सहित दो बेटियां भी हैं। फिलहाल वह दड़वा में रहता था। जानकारी के अनुसार देर रात कमल छत पर गया था और अचानक असंतुलित होकर पैर फिसलने से नीचे गिर गया। हादसे में कमल को गहरी चोट आई थी।

फन रिपब्लिक की पार्किंग में सट्टा लगाने वाला गिरफ्तार

फन रिपब्लिक की पार्किग में सट्टा लगा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान मनी माजरा स्थित डेरा साहिब निवासी संदीप कुमार के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान उसके पास दस हजार 60 रुपये बरामद हुए है। मनी माजरा थाना पुलिस ने उक्त आरोपित के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मनीमाजरा थाना प्रभारी नीरज सरना को सूचना मिली थी कि फन रिपब्लिक की पार्किंग में एक व्यक्ति सट्टा लगा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सट्टा लगाने वाले आरोपित संदीप को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की जेब से दस हजार 60 रुपये बरामद हुए है। जांच में पता चला है कि आरोपित  कुछ ही दिनों से पार्किंग में सट्टा लगा रहा था।

chat bot
आपका साथी