चंडीगढ़ में दुकानदार ने मुफ्त में चिकन नहीं दिया तो दर्जन भर लोगों ने किया हमला, घर में की लूटपाट

कुणाल ने चिकन कॉर्नर शुरू किया था। पिछले कई दिनों से मोहल्ले के लाखन नीमा सलिल और सोनू उसकी दुकान से फ्री और उधार में चिकन ले जा रहे थे। वीरवार को उसके इनकार करने पर उन्होंने हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 02 Oct 2020 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 08:03 PM (IST)
चंडीगढ़ में दुकानदार ने मुफ्त में चिकन नहीं दिया तो दर्जन भर लोगों ने किया हमला, घर में की लूटपाट
मौली जागरां के कुणाल ने लाखन और उसके साथियों को फ्री में चिकन देने से इनकार कर दिया था।

मनीमाजरा (चंडीगढ़), जेएनएन। मनीमाजरा कॉलोनी में असामाजिक तत्वों को फ्री में चिकन न देना मीट शॉप कीपर को मंहगा पड़ गया। करीब एक दर्जन लोगों ने घर में घुसकर उस पर तलवारों और रॉडों से हमला कर दिया। हमले में दुकानदार और उसके स्वजन बुरी तरह घायल हो गए हैं। हमलावरों ने जाते-जाते घर के बाहर सड़क पर खड़ी 30 से अधिक गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर सभी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दुकानादार कुणाल की शिकायत पर लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके शुक्रवार देर शाम तक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  

अपनी शिकायत में मौली जागरां के कुणाल ने ‌पुलिस को बताया क‌ि अपने घर के बाहर उसने चिकन कॉर्नर शुरू किया था। पिछले कई दिनों से इसी मोहल्ले में रहने वाले युवक लाखन, नीमा, सलिल और सोनू उसकी दुकान से फ्री और उधार में चिकन ले जा रहे थे। पैसे मांगने पर अनाकानी करते ‌थे। वीरवार रात को साढे 8 बजे भी लाखन अपने साथी नीमा, सलिल और सोनू आदि के साथ चिकन लेने आया। इस पर क़ुणाल ने फ्री में चिकन देने से मना कर दिया। इससे नाराज लाखन और उसके साथी उसे धमकी देकर गए कि तुझे देख लेंगे। रात को 10 बजे यह लाखन अपने साथ नीमा, सलिल, सोनू, काला, शम्मी, संदीप, समीकरण, सूर्या नानू, शिवा, रिंकू टोनी आदि अन्य कई लड़कों के साथ उसके घर पर आए और उसके साथ मारपीट की। लाखन अैर उसके साथियों ने उसके स‌िर पर कुल्हाड़ी से वार किए। बाहर खड़ी उसकी कार,  एक्टिवा और एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी को पत्थर और डंडे मार तोड़ दिया। उन्होंने उनके पालतु कुत्तों पर रॉडों से हमला किया।

घर से सोने के जेवरात किए चोरी

शिकायतकर्ता कुणाल का कहना है क‌ि जब लाखन और उसके साथियों ने हमला किया तो व‌ह घर पर अकेला ही था। उसके परिवार के सभी सदस्य चाचा के घर उनकी बेटी की सगाई में गए हुए थे। लाखन और उसके साथियों ने उसके घर में घुस कर अलमारी तोड़ कर उसमें से सोने के जेवर भी चोरी कर लिए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी