Crime In Chandigarh: बदमाशों ने एक के बाद एक कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, हवाई फायरिंग कर हुए फरार

चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू लागू है। बावजूद बदमाशों को न तो कोरोना का डर है न ही पुलिस का। चंडीगढ़ में कार सवार पांच युवकों ने रात के समय एक के बाद एक कई गाड़ियों के शीशे तोड़े। लोगों ने विरोध किया तो हवाई फायरिंग कर मौके से भाग गए।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 05:19 PM (IST)
Crime In Chandigarh: बदमाशों ने एक के बाद एक कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, हवाई फायरिंग कर हुए फरार
बदमाशों ने एक के बाद एक कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, हवाई फायरिंग कर हुए फरार।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में गाड़ियों के शीशे तोड़ने, अंदर रखे सामान चोरी करने और देर रात शोर शराबा करने की वारदातें कम नहीं हो रही हैं। नाइट कर्फ्यू लागू होने के बावजूद वीरवार देर रात सेक्टर-38 एरिया में कार सवार पांच युवकों ने गाड़ियों के शीशे तोड़ने के बाद लोगों के शोर मचाने पर हवाई फायरिंग कर दी। स्थानीय निवासी प्रदीप की शिकायत पर संबंधित थाना पुलिस अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में लगी है।

शिकायतकर्ता प्रदीप ने बताया कि देर रात 2.40 बजे कार सवार पांच युवक घर के बाहर हल्ला कर रहे थे। देर रात बाहर से शोर शराबा सुनकर बाहर निकलकर देखा कि कुछ लड़के रॉड और हॉकी से गाड़ियों के शीशे तोड़ रहे हैं। शोर सुनकर आसपास के लोग भी घर से बाहर निकलने लगे। जिसके बाद आरोपित हवा में फायरिंग कर कार से फरार हो गए।

वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर आरोपितों की करतूत निकाल ली है। पुलिस के अनुसार स्कॉर्पियों सवार पांच आरोपितों ने पत्थर, डंडे और हॉकी से गाड़ियों में तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि एक आरोपित पत्थर और दूसरा आरोपित तलवार लेकर एरिया में घूम रहा है। एक आरोपित घर की खिड़कियां तोड़ने के लिए पत्थर से बार बार वार कर रहा था। सू्त्रों के अनुसार थाना पुलिस की तस्वीर के आधार पर कार नंबर निकाल लिया है। आरोपितों की तलाश में छापामारी कर रही पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी