Crime in Chandigarh: आइसक्रीम के पैसे मांगने पर नाराज युवक वेंडर को पीटा, केस दर्ज

धनास निवासी दीपक ने पुलिस को बताया की वह धनास स्थित ख्वाजा पीर के समीप आइसक्रीम की रेहड़ी लगता है। शुक्रवार शाम उसके पास अमरजीत आया और एक आइसक्रीम खरीदकर खाने लगा। इस दौरान आइसक्रीम के पैसे मांगने पर नाराज होकर अमरजीत ने उसकी पीटाई कर दी।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:56 AM (IST)
Crime in Chandigarh: आइसक्रीम के पैसे मांगने पर नाराज युवक वेंडर को पीटा, केस दर्ज
आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

चंडीगढ़, जेएनएन। आइसक्रीम खरीदने के बाद पैसे मांगने से नाराज होकर युवक ने एक वेंडर की पिटाई कर दी। धनास स्थित ख्वाजा पीर के पास हुई वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया। आइसक्रीम वेंडर दीपक कुमार की शिकायत के आधार पर सारंगपुर थाना पुलिस ने आरोपित अमरजीत के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार धनास निवासी दीपक ने पुलिस को बताया की वह धनास स्थित ख्वाजा पीर के समीप आइसक्रीम की रेहड़ी लगता है। शुक्रवार शाम उसके पास अमरजीत आया और एक आइसक्रीम खरीदकर खाने लगा। इस दौरान आइसक्रीम के पैसे मांगने पर नाराज होकर अमरजीत ने उसकी पीटाई कर दी। जिसकी शिकायत सारंगपुर थाना पुलिस को दीपक ने दी।

परिवार के साथ गांव गया मालिक, घर से नकदी और गहने चोरी

सेक्टर-56 स्थित मकान में रहने वाला मालिक परिवार के साथ गांव गया और पीछे से आरोपित ताला तोड़कर नकदी, गहने चोरी कर भाग गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। सेक्टर 56 निवासी अनिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घर को ताला लगाकर किसी काम से गांव चली गई थी। जब वापिस आया तो मकान के अंदर समान बिखरा हुआ था। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच की। अनिता ने पुलिस को बताया कि चोर घर से सोने की चेन, दो सोने की चूड़ियां, कान की बाली और 15 हजार कैश ले गए। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है ताकि पुलिस चोरो को गिरफ्तार कर सके।

chat bot
आपका साथी