अभिनेता जैकी श्राफ को ठहराने के बाद नहीं चुकाया होटल का बिल, कोर्ट ने निर्माता पर लगाया बड़ा जुर्माना

फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता जैकी श्रॉफ, चार अन्य अभिनेता और प्रोडक्शन कंपनी के कर्मचारी होटल में ठहरे थे, लेकिन प्रोडक्शन कंपनी ने होटल का पूरा बिल अदा नहीं किया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 11:44 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:44 AM (IST)
अभिनेता जैकी श्राफ को ठहराने के बाद नहीं चुकाया होटल का बिल, कोर्ट ने निर्माता पर लगाया बड़ा जुर्माना
अभिनेता जैकी श्राफ को ठहराने के बाद नहीं चुकाया होटल का बिल, कोर्ट ने निर्माता पर लगाया बड़ा जुर्माना

चंडीगढ़ [राजन सैनी]। जिला अदालत ने 'लक्की दि अनलक्की स्टोरी' फिल्म निर्माता कंपनी गुरफतेह फिल्म एंड सिप्पी ग्रेवाल निर्माता कंपनी को किराए के साढ़े चार लाख रुपये सेक्टर-17 स्थित जेम्स होटल को देने के आदेश दिए हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता जैकी श्रॉफ, चार अन्य अभिनेता और प्रोडक्शन कंपनी के कर्मचारी होटल में ठहरे थे, लेकिन प्रोडक्शन कंपनी ने होटल का पूरा बिल अदा नहीं किया था। जिला अदालत के जज वरूण नागपाल ने प्रोडक्शन कंपनी द्वारा होटल को बिल के 2.95 लाख रुपये और इस पर प्रतिवर्ष 9 फीसद की दर से ब्याज समेत कुल 4.5 लाख रुपये देने के आदेश दिए हैं।

सेक्टर-17 स्थित जेम्स होटल ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ जिला अदालत में सिविल सूट दायर किया था। दायर पिटीशन में बताया गया था कि गुरफतेह फिल्म और सिप्पी ग्रेवाल निर्माता कंपनी के नितिन ग्रेवाल ने अपने मेहमानों और फिल्म कास्ट के रहने के लिए कई बार उनके होटल के कमरे बुक किए थे। कंपनी ने उस समय कहा था कि वह उनकी पेमेंट करती रहेगी। इसके बाद जेम्स होटल ने कंपनी के उनके यहां होने वाले बिजनेस मीटिंग, फंक्शन और स्टार कास्ट, मेहमानों के लिए होटल के रूम और बैंक्विट हॉल बुक किए।

जेम्स होटल के वकील नीतीश कुमार वासुदेव ने अदालत में कहा कि कंपनी ने सितंबर 2012 से लेकर अप्रैल 2013 तक होटल की सेवाओं का लाभ उठाया। इस दौरान कंपनी के महमानों के अलावा फिल्म अभिनेता जसविंदर सिंह भल्ला, बिन्नू ढिल्लों, गुरप्रीत सिंह घुग्गी, जैकी श्रॉफ के साथ कई अन्य अभिनेता आए और वह होटल के कमरों में रहे और होटल की सेवाओं का लाभ उठाया। होटल ने इसका बिल 5.85 लाख रुपये बनाया था। कंपनी ने पहले 2.56 लाख रुपये और बाद में फिर 33,206 रुपये का भुगतान ही जेम्स होटल को किया। जेम्स होटल ने कई बार फिल्म निर्माता कंपनी को उनकी बकाया पेमेंट करने के लिए कहा, लेकिन कंपनी ने उनकी पेमेंट नहीं की। परेशान होकर शिकायतकर्ता को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी