चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्षद बबला और डीएसपी गुरमुख सिंह ने सुनीं सेक्टर-29 डी मार्केट कमेटी की समस्याएं

चंडीगढ़ में व्यापारियों ने डीएसपी गुरमुख सिंह के समक्ष एरिया में आए दिन स्नैचिंग युवाओं का खुले में शराब पीना और देर रात तक गाड़ियों में बैठे रहना और आते जाते ग्राहकों को परेशान करने जैसे मुद्दों पर बात की।

Vinay KumarThu, 23 Sep 2021 08:33 AM (IST)
चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्षद बबला व डीएसपी व्यापारियों से बातचीत करते हुए।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। कांग्रेस पार्षद देवेंद्र सिंह बबला और डीएसपी ईस्ट गुरमुख सिंह ने बुधवार को सेक्टर-29 डी मार्केट कमेटी की समस्याओं को लेकर दौरा किया। इस दौरान मार्केट कमेटी के सदस्यों ने कांग्रेस पार्षद बबला के समक्ष जहां मार्केट की पार्किंग, बिजली, पानी की सप्लाई और बूथों के उपर एक मंजिला बनाने जैसे प्रस्ताव रखें। वहीं, डीएसपी गुरमुख सिंह के समक्ष एरिया में आए दिन स्नैचिंग, युवाओं का खुले में शराब पीना और देर रात तक गाड़ियों में बैठे रहना और आते जाते ग्राहकों को परेशान करने जैसे मुद्दों पर बात की।

इस दौरान मार्केट प्रधान अरविंद कंसल, वाइस प्रधान सरदार हरजिंदर सिंह, सचिव सुमित अग्रवाल और जनरल सेक्टरी केवल जुनेजा तथा बूथ मार्केट के प्रधान दिनेश कुमार और जनरल सेक्टरी राज अग्रवाल उपस्थित रहे। मार्केट की मुख्य समस्याएं भिखारियों द्वारा दुकानदार के साथ गाली-गलौच करना, कूड़ा कर्कट उठाने वालों के बहाने, पार्किंग मे खड़ी गाड़ियों से सामान चोरी करना और शाम के समय मार्कीट की पार्किंग में नशाबाजी एवं शराब का खुलेआम सेवन करना इत्यादि के बारे में अवगत कराया गया। इस दौरान एसएचओ हरविंदर सिंह भी मौजूद रहे।

इसके अलावा बैठक में वाइस प्रधान रामकुमार, चेयरमैन सुरेंद्र कुमार, सचिव राजेंद्र चौहान और अन्य सदस्य नरेश जैन, पवन कुमार बलदेव कुमार, राकेश कुमार सदस्यों ने मार्केट मे आ रही समस्याओं के प्रति अवगत कराया। मार्केट की मुख्य समस्याएं भीख मागने वाले भिखारीयो द्वारा दुकानदार के साथ गाली-गलौज करना, कुडा करकट उठाने वालो के बहाने, पार्किंग मे खड़ी गाडियो से समान चोरी करना और शाम के समय मार्कीट की पार्किंग मे नशाबाजी एव शराब का खुलेआम सेवन करना इत्यादि के बारे में अवगत कराया गया। डीएसपी गुरमुख सिंह ने और एसएचओ हरविंदर सिंह ने मार्केट की समस्याओं को ध्यान से सुना और जल्द से जल्द समस्याओ का समाधान करना का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें-  Coronavirus Vaccination : चंडीगढ़ में आज यहां आएगी मोबाइल टेस्टिंग टीम, लोगों का मुफ्त में होगा कोरोना टेस्ट

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.