कोरोना संक्रमित एसआई भूपिंदर सिंह ने शेयर की पॉजिटिव सोच की वीडियो Chandigarh News

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एसआई भूपिंदर में हल्के लक्षण होने की वजह से उन्हें सेहत विभाग ने उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:37 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:37 PM (IST)
कोरोना संक्रमित एसआई भूपिंदर सिंह ने शेयर की पॉजिटिव सोच की वीडियो Chandigarh News
कोरोना संक्रमित एसआई भूपिंदर सिंह ने शेयर की पॉजिटिव सोच की वीडियो Chandigarh News

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्रैफिक विंग में तैनात एसआई भूपिंदर सिंह ने होम क्वारंटाइन रहते हुए सोशल मीडिया पर अपना पहला वीडियो शेयर किया। उन्होंने इस वीडियो को 'पॉजिटिव सोच से हराएंगे कोरोना' नाम दिया। पॉजिटिव पाए गए एसआई भूपिंदर में कोरोना के हल्के लक्षण होने की वजह से उन्हें सेहत विभाग ने उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया है।

वीडियो के माध्यम से एसआई भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है। इस दौरान उन्होंने एक गाना भी कंपोज किया और उसे शेयर किया। गाने के माध्यम से भूपेंद्र ने बताया कि अभी गला थोड़ा खराब है, लेकिन जल्द ही कोरोना को हराकर वापस फील्ड में उतरेंगे। वह पहले की तरह संक्रमण के खिलाफ अभियान को जारी रखते हुए लोगों को गली मोहल्ले में जाकर जागरूक करेंगे।

चंडीगढ़ पुलिस विभाग के ट्रैफिक विंग में तैनात एएसआई भूपिंदर सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव आए थे। अस्पताल में टेस्टिंग के बाद उनको घर पर क्वारंटाइन कर दिया गया था। भूपिंदर सिंह ट्रैफिक नियमों पर खुद गाना कंपोज कर शहर के अलग-अलग जगह पर गाकर लोगों को जागरूक करते हैं । कोरोना काल के दौरान उन्होंने वायरस से बचने को लेकर कई गाने बनाए और शहर के अलग-अलग सोसाइटी और सेक्टरों में जाकर टीम के साथ लोगों को जागरूक भी करने का काम कर रहे थे। उनका कहना है कि वह कोरोना वायरस भी लोगों को गाना गाकर जागरूक करना जारी रखेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी