Punjab University Coronavirus Cases: पीयू में नहीं थम रहा कोरोना, एक सप्ताह में आए 20 से ज्यादा केस

Punjab University Coronavirus Cases पंजाब यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स विभाग में एक सुपरीटेंडेंट के पिता कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद उन्हें भी संक्रमित पाया गया। इस बात को ध्यान में रखते हुए वीरवार को स्पोर्ट्स विभाग के गेट पर ताला लगा दिया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 12:44 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:40 PM (IST)
Punjab University Coronavirus Cases: पीयू में नहीं थम रहा कोरोना, एक सप्ताह में आए 20 से ज्यादा केस
पीयू कैंपस में लोगों के बीच कोरोना का डर साफ देखा जा सकता है।

चंडीगढ़, जेएनएन। Punjab University Coronavirus Cases : पंजाब यूनिवर्सिटी में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। कैंपस में कोरोना वायरस की वजह से कई विभागों ने अपने मुख्य गेट पर ताला लगा दिया है। कई विभागों में स्टॉफ न के बराबर आ रहा है। कैंपस में लोगों के बीच कोरोना का डर साफ देखा जा सकता है। चिंता की बात यह है कि कैंपस में लोग अभी भी अपना रिकार्ड जमा नहीं करवा रहे हैं। जानकारी के अनुसार पीयू स्पोर्ट्स विभाग में एक सुपरीटेंडेंट के पिता कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्हें भी संक्रमित पाया गया। इस बात को ध्यान में रखते हुए वीरवार को स्पोट्र्स विभाग के गेट पर ताला लगा दिया गया।

पर्यावरण विभाग से लेकर सिंगल विंडो में आए केस

बीते दिनों में कैंपस में कोरोना संक्रमण के पांच से ज्यादा मामले आ गए हैं। इनमें सिंगल विंडो सहित पर्यावरण विभाग शामिल है। उसके अलावा फाइन आर्ट ब्लॉक में भी एक चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

कई टीचर्स हैं क्वारंटाइन

जानकारी के अनुसार कैंपस में हर विभाग से इस समय कोई न कोई टीचर क्वारंटाइन है। इससे ऑनलाइन पढ़ाई में काफी बाधा हो रही है। उसके अलावा एग्जाम के बाद स्टूडेंट्स द्वारा भेजी जा रही आंसर शीट का डाटा बनाने में भी समस्या हो रही है।

एग्जामिनेशन से लेकर सर्टिफिकेट ब्रांच तक बंद

कोरोना के बढ़ते कहर का असर प्रशासनिक ब्लॉक पर भी पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार प्रशासनिक ब्लॉक में बनी एग्जामिनेशन और सर्टिफिकेट ब्रांच बंद हैं। उसके अलावा जो विभाग खुले हैं, उनमें केवल 33 फीसद स्टॉफ को बुलाया जा रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी