जीरकपुर के ढकोली में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति घर से भागा, पुलिस ने दर्ज की एफआइआर

मोहाली के ढकोली पुलिस स्टेशन में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। आरोपित व्यक्ति कोरोना संक्रमित होने के बावजूद घर से कहीं भाग गया है। जिसकी किसी को भी जानकारी नहीं है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग उसकी तलाश में जुटे हैं।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:42 PM (IST)
जीरकपुर के ढकोली में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति घर से भागा, पुलिस ने दर्ज की एफआइआर
जीरकपुर के ढकोली में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति घर से भागा, पुलिस ने दर्ज की एफआइआर

जीरकपुर, जेएनएन। मोहाली जिले के जीरकपुर शहर के ढकोली में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित व्यक्ति कोरोना संक्रमित होने के बावजूद घर कहीं भाग गया है, जिसकी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें तलाश कर रही है। मोहाली के डीसी गिरिश दयालन को मामले के जानकारी मिलने के बाद उन्होंने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए ढकोली पुलिस को निर्देश दिए हैं।

मोहाली के डीसी गिरिश दयालन ने मंगलवार शाम ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। ढकोली के गोल्डन अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को आइसोलेट किया गया था, लेकिन वह घर से कहीं बाहर चला गया है। हालांकि उक्त व्यक्ति कहां और कब अपने घर से गया है इस बात की किसी को कोई जानकारी नहीं है। ढकोली पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ होम क्वारंटाइन नियमों को तोड़ने पर उसके एफआइआर दर्ज की गई है।

मोहाली के डीसी गिरिश दयालन द्वारा किया गया ट्वीट।

बता दें कि जीरकपुर के ढकोली एरिया में अब तक एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। इसके बाद मंगवार सुबह ही ढकोली को कंटेनमेंट जोन घोषित कर वहां पाबंदियां लगा दी गई हैं। एरिया में हर गतिविधि पर पूरी तरह से पाबंदियां लगाई गई हैं और हर एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। मार्केट्स की सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है। वहीं, लोगों को घरों में रहने के लिए पंजाब पुलिस जवान लाउड स्पीकर से अनाउंसमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : एडवाइजर परिदा ने किया ट्वीट, चंडीगढ़ में संक्रमण बढ़ा, लगाना पड़ सकता है लॉकडाउन

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ Axis Bank से 4 करोड़ रुपये चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड की फिल्मी कहानी, लव मैरिज की तो परिवार ने किया बे-दखल

चंडीगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी