चंडीगढ़ में देर रात गाड़ियां ओवरटेक करने काे लेकर विवाद, पिस्टल दिखाकर कार सवार भागे

चंडीगढ़ में देर रात गाड़ियों के वोटिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद धनास स्थित पुल के समीप इनोवा सवार चार युवकों पर दूसरी कार सवार युवक ने पिस्टल तानकर भागने के आरोप लगाया है।

Vipin KumarMon, 06 Dec 2021 08:56 AM (IST)
चंडीगढ़ में देर रात गाड़ियों के वोटिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में रविवार देर रात गाड़ियों की ओवरटेकिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद धनास स्थित पुल के समीप इनोवा सवार 4 युवकों पर दूसरी कार सवार युवक ने पिस्टल तानकर भागने के आरोप लगाया है। वहीं कंट्रोल रूम से सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस और पीसीआर की टीम ने युवक के दोस्त अर्श का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि, अभी तक मामले में पुलिस आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है। जानकारी के अनुसार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राजिंदर सिंह सहित पुलिस टीम पहुंची थी। जबकि, दूसरी तरफ से पीसीआर की टीम भी पहुंच गई थी।

वहीं, पुलिस कर्मियों को मौके पर मौजूद पीड़ित युवक के दोस्त चंडीगढ़ के रहने वाले अर्श ने बताया कि उसे अपने दोस्त ने कॉल किया था। उसने बताया कि उसकी कार को इनोवा सवार चार युवकों ने तीन बार ओवर टेक किया। डर की वजह से उसने कार भगा ली। इसके बाद धनास स्थित पूल के समीप आरोपितों ने गाड़ी सामने रोक दी। उनमें से एक ने उस पर पिस्टल तान दिया। लेकिन, बाद में सभी आरोपित युवक अपनी कार में भाग निकले। जिसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी।

एएसआई की वर्दी में स्टार उल्टे, उठा सवाल...

इस दौरान वारदात की सूचना पर मौका अटेंड करने पहुंचे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को वर्दी में लगा एक स्टार उल्टी तरफ से लगा हुआ था। अपना नाम राजिंदर बताने वाले एएसआइ ने वर्दी के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। जबकि, उन्होंने कहा कि उनकी वर्दी बिलकुल ठीक है। ऐसे ही पहनी जाती है। वहीं, मौजूद लोगों से पूछताछ करने के बाद थाना पुलिस शिकायत के आधार पर जांच करने में लगी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, बस स्टैंड पर शराब तस्कर गिरफ्तार

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.