चंडीगढ़ के पेट्रोल पंप पर 30 रुपये को लेकर विवाद, कार सवारों ने सेल्समैन पर लाठी डंडों से किया हमला

चंडीगढ़ के सेक्टर-44 स्थित पेट्रोल पंप पर सीएनजी गैस भरवाने आए कार सवार लोगों और पेट्रोल पंप के कर्मचारी के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। आरोपितों ने सेल्समैन पर लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 03:36 PM (IST)
चंडीगढ़ के पेट्रोल पंप पर 30 रुपये को लेकर विवाद, कार सवारों ने सेल्समैन पर लाठी डंडों से किया हमला
चंडीगढ़ के पेट्रोल पंप पर 30 रुपये को लेकर विवाद, कार सवारों ने सेल्समैन पर लाठी डंडों से किया हमला।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर-44 स्थित पेट्रोल पंप पर सीएनजी गैस भरवाने आए कार सवार लोगों और पेट्रोल पंप के कर्मचारी के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। पंजाब नंबर की कार सवारों और सेल्समैन के बीच 33 रुपये को लेकर कहा सुनी हो गई। कहा सुनी के बाद विवाद बढ़ता हुआ मारपीट में तब्दील हो गया और कार सवार आरोपितों ने सेल्समेन पर लाठी डंडे से हमलाकर कर गंभीर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समेन शाहनूर अब्बास को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहीं, घायल की शिकायत पर चालक सहित चार आरोपितों के खिलाफ तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

धनास निवासी शाहनूर अब्बास ने बताया कि वह सेक्टर 44 के पेटोल पंप पर सेल्समैन है। मंगलवार सुबह करीब चार बजे पंजाब नंबर की (पीबी 01बी 7825) गाड़ी पेट्रोल पंप पर सीएनजी गैस भरवाने आई। गैस की कुल कीमत 433 रुपये होने पर चालक ने 30 रुपये नहीं देने की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया। जब वह समझाने लगा तो कार सवार तीन आरोपितों ने चालक के साथ मिकलकर उस पर हमला कर दिया। इस बीच केबिन में बैठे उसके दो साथी प्रमोद और अंकित शाहनूर को बचाने आ गए, तभी चारों आरोपित कार में बैठकर फरार हो गए।

फंदा लगाकर दी जान

सेक्टर-44 स्थित मकान में मंगलवार दोपहर एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान 38 वर्षीय सुमित के तौर पर हुई है। सूचना पाकर पहुंची संबंधित सेक्टर-34 थाना पुलिस ने शव को जीएमसीएच-32 की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार सुमित के स्वजन उसे बार-बार कॉल कर रहे थे। दो दिनों से कॉल का जवाब नहीं मिलने के बाद स्वजन सेक्टर-44 स्थित कमरे में पहुंचे। बाहर से भी आवाज लगाने पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़ा तो सुमित अंदर फंदे पर लटका हुआ था।  

सुसाइड नोट में लिखा मौत का खुद जिम्मेदार हूं

पुलिस की पड़ताल में घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें लिखा कि मैं अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूंय़ मेरे मरने के बाद मेरे परिवार या किसी जानकारों को तंग न किया जाए। वहीं, पुलिस ने सुमित की हैंडराइटिंग मैच करने के लिए सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच में भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी