स्कूल फीस में हेराफेरी कर कंप्यूटर ऑपरेटर ने गबन कर दिए 20 लाख रुपये

स्कूल फीस में हेराफरी कर 20 लाख रुपये गबन के आरोप में मटौर पुलिस ने एक प्राइवेट स्कूल की महिला कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 09:42 AM (IST)
स्कूल फीस में हेराफेरी कर कंप्यूटर ऑपरेटर ने गबन कर दिए 20 लाख रुपये
स्कूल फीस में हेराफेरी कर कंप्यूटर ऑपरेटर ने गबन कर दिए 20 लाख रुपये

जेएनएन, मोहाली। स्कूल फीस में हेराफरी कर 20 लाख रुपये गबन के आरोप में मटौर पुलिस ने एक प्राइवेट स्कूल की महिला कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोपित महिला की पहचान नेहा के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी के दौरान 1 लाख 60 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। आरोपित महिला को सोमवार को मोहाली अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि डायरेक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि पिछले कई सालों से एक महिला उनके स्कूल में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात थी और फीस कलेक्ट करती थी। कुछ समय से ही फीस में कमी आ रही थी। यानि कि स्टूडेंट्स तो बढ़ रहे थे, लेकिन फीस उस हिसाब से जमा नहीं हो रही थी। इसी कारण डायरेक्टर ने पिछला कुछ समय का फीस रिकॉर्ड चेक किया तो उसमें करीब 20 लाख रुपये का घपला सामने आया। जिसके बाद कंप्यूटर ऑपरेटर से इस गबन के बारे में पूछा तो वह कुछ स्पष्टीकरण नहीं दे सकी। इसी आधार पर डायरेक्टर ने कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ मटौर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार रात को पुलिस ने यह मामला दर्ज किया और उसके कुछ देर बाद कंप्यूटर ऑपरेटर को गिरफ्तार भी कर लिया।

पुलिस के पास ठगी की शिकायत आई थी। जिस पर पुलिस ने तुरंत एफआइआर दर्ज करते हुए आरोपित कंप्यूटर ऑपरेटर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-गुरप्रीत सिंह, सब-इंस्पेक्टर मटौर पुलिस स्टेशन।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी