चंडीगढ़ के टैगोर थिएटर में होगा कॉमेडी प्ले 'बांसवाड़ा', कोरोना के बाद यह पहला पेड शो

टैगोर थिएटर सेक्टर-18 में एक कॉमेडी शो बांसवाड़ा का मंचन सात मार्च को होगा। कॉमेडी प्ले बांसवाड़ा को अलंकार थिएटर ग्रुप चंडीगढ़ और थिएटर डिपोट मुंबई द्वारा किया जाएगा। बता दें कि यह शो पेड होगा। कोरोना के बाद यह पहला पेड शो होने जा रहा है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 04:44 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 04:44 PM (IST)
चंडीगढ़ के टैगोर थिएटर में होगा कॉमेडी प्ले 'बांसवाड़ा', कोरोना के बाद यह पहला पेड शो
टैगोर थिएटर सेक्टर-18 में नाटक का मंचन करते कलाकार (सांकेतिक चित्र)

चंडीगढ़, जेएनएन। थिएटर कलाकार हो या फिर बॉलीवुड और किसी अन्य सिनेमा से जड़े अभिनेता और अभिनेत्री, ट्रेजिडी हर किसी के साथ हो ही जाती है। प्ले से पहले कभी हीरो रूठ गया या फिर हीरोइन की कमर मटक गई और उसके बाद डायरेक्टर की क्या हालत होती है इस कहानी को दिखाएगा कॉमेडी प्ले बांसवाड़ा।

कॉमेडी प्ले बांसवाड़ा को अलंकार थिएटर ग्रुप चंडीगढ़ और  थिएटर डिपोट मुंबई द्वारा सात मार्च की शाम साढ़े छह बजे टैगोर थिएटर सेक्टर-18 में पेश किया जाएगा। प्ले का लेखन और निर्देशन एनडीएस एलुमनी निरेश कुमार ने किया है। नाटक राजस्थानी परिवेश पर होगा, जहां पर कुछ कलाकार शूटिंग करने के लिए आते हैं, रेगिस्तान में उनके साथ क्या-क्या होता है और उससे वह किस प्रकार से निपटते हैं इसी को दिखाएगा कॉमेडी प्ले बांसवाड़ा। डेढ़ घंटे का नाटक राजस्थान के परिवेश को दिखाने के साथ-साथ वहां के रहन-सहन और बोली को भी दर्शकों से सुनाएगा।

199, 299 और 499 रुपये की टिकट

कोरोना महामारी के चलते टैगोर थिएटर सेक्टर-18 दस महीने से बंद था, लेकिन जनवरी 2021 से क्रमश: टैगोर को अलग-अलग भागों में खोला गया है। मुख्य हॉल में अभी तक एक दिवसीय सिख लेंस फेस्टिवल और उसके बाद चंडीगढ़ कल्चर अफेयर डिपार्टमेंट की तरफ से चार दिवसीय पपेट फेस्टिवल में करवाया जा चुका है। दोनों ही कार्यक्रम में दर्शकों की एंट्री फ्री थी लेकिन सात मार्च को होने वाले कॉमेडी शो पेड होगा। जिसमें दर्शक तीन कैटेगरी में टिकट हासिल करके कॉमेडी प्ले का लुत्फ उठा सकते हैं। 199, 299 और 499 रुपये की टिकट को टैगोर के बुकिंग काउंटर से लेकर बुक माईशो पर जाकर भी दर्शक खरीद सकते हैं।

chat bot
आपका साथी