पंजाब पुलिस के सीआइडी विंग में तैनात क्लर्क की हत्या, झाड़ियों में मिला शव Chandigarh News

एयरपोर्ट चौक से दैड़ी गांव (एयरोसिटी) को जाती सड़क पर बुधवार सुबह झाडिय़ों में पंजाब पुलिस के सीआइडी विंग सेक्टर-76 में तैनात क्लर्क कुलविंदर सिंह (52) का खून से लथपथ शव मिला।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 08:23 AM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 08:23 AM (IST)
पंजाब पुलिस के सीआइडी विंग में तैनात क्लर्क की हत्या, झाड़ियों में मिला शव Chandigarh News
पंजाब पुलिस के सीआइडी विंग में तैनात क्लर्क की हत्या, झाड़ियों में मिला शव Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। एयरपोर्ट चौक से दैड़ी गांव (एयरोसिटी) को जाती सड़क पर बुधवार सुबह झाडिय़ों में पंजाब पुलिस के सीआइडी विंग सेक्टर-76 में तैनात क्लर्क कुलविंदर सिंह (52) का खून से लथपथ शव मिला। कुलविंदर के सिर पर किसी तेजधार हथियार से हमला किया गया था। साथ ही रस्सी से उसका घला भी घोंटा गया था। पुलिस को इसकी सूचना किसी राहगीर ने दी। 

एसएचओ सोहाना दिलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है, लेकिन पुलिस सूत्रों के अनुसार कुलविंदर सिंह के कत्ल मामले में पुलिस ने उसके दोस्त इकबाल सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि अधिकारी नहीं कर रहे हैं।

मंगलवार रात पी थी शराब 

सूत्रों से पता चला है कि कुलविंदर ने मंगलवार रात इकबाल के साथ ही शराब पी थी और उसके बाद उन दोनों को धूरी जाना था। पुलिस की एक टीम इकबाल के घर रेड के लिए भी जा चुकी है। पुलिस के अनुसार सेक्टर-43 निवासी कुलविंदर सिंह को मंगलवार रात 7 बजे उसके धूरी से आए दोस्त साथ ले गए थे। मृतक के भाई ने बताया कि कुलविंदर सिंह रात 10 बजे उससे फोन पर बात हुई थी, उसने बताया था कि वह चंडीगढ़ के केएलजी होटल में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा है। लेकिन 11.45 पर उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।

राहगीर से पुलिस को सूचना मिली कि कुलविंर ससिंह का शव दैड़ी गांव के पास सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में पड़ा है। एसएचओ सोहाना दिलजीत ने बताया कि कुलविंदर के शव के पास उसका से मोबाइल फोन व जेब में पड़े कागजात मिले हैं।

पत्नी की 2013 में हुई थी मौत

कुलविंदर सिंह पहले अटावा में रहता था, लेकिन बाद में वह सेक्टर-43 चंडीगढ़ में रह रहा था। कुलविंदर की पत्नी की मौत 2013 में करीब 7 साल पहले हो गई थी। उसके दो बच्चे हैं। बेटी की शादी हो चुकी है और बेटे को कुछ दिन बाद कनाडा जाना था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी