चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा में खुनी संघर्ष, गाली देने से रोका तो आरोपितों ने लाठी-डंडे से दो भाइयों पर किया हमला

चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा में दो भाइयों पर लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। आरोप है कि कुछ लोग घर के बाहर गाली गलौच कर रहे थे। उन्हें रोकने गए दोनों भाइयों पर आरोपितों ने हमला कर दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:54 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:54 PM (IST)
चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा में खुनी संघर्ष, गाली देने से रोका तो आरोपितों ने लाठी-डंडे से दो भाइयों पर किया हमला
चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा में खुनी संघर्ष, गाली देने से रोका तो आरोपितों ने लाठी-डंडे से दो भाइयों पर किया हमला।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना कर्फ्यू के दौरान डड्डूमाडरा में देर रात मामूली विवाद पर घर के बाहर खड़े होकर गाली-गलौच का विरोध करने वाले पड़ोसियों को लाठी-डंडे से पीट दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद दोनों पक्षों को राउंडअप कर लिया। स्थानीय निवासी जोगिंदर सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 147 ,148 , 149 , 323  और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित शिकायतकर्ता 50 वर्षीय जोगिंदर ने पुलिस को बताया कि वह डड्डूमाजरा में परिवार सहित रहता है। चंडीगढ़ में प्राइवेट जॉब करता है। वीकेंड कर्फ्यू लागू होने के कारण रविवार को घर पर ही था। इसी दौरान रात 8:30 के भाई बलराज के साथ घर बातचीत कर रहा था।

अचानक घर के बाहर किसी के गाली देने की आवाज सुनाई दी। शोर शराबा सुनकर दोनों बाहर निकले और लोगों को गाली-गलौच करने से मना करने लगे। जिस पर आरोपित बंटी, अशोक, संजय, प्रवीण ,नरेश ,सौरव और उनके साथी गाली-गलौज कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मौजूद अशोक, नरेश, सौरभ ने हाथ में लाठी-डंडे ले रखे थे। शिकायतकर्ता ने उन्हें गाली देने से रोका तो आरोपित बंटी और परवीन ने दोनों भाईयों को हमला कर दिया।  अशोक व सौरभ ने पीड़ित जोगिंदर के सर पर डंडे मारे व आरोपित नरेश ने पीड़ित के भाई को डंडे से वार किया। हमले में दोनों भाई को चोटें आई। जिसके चलते आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जख्मी हुए दोनों भाइयों को इलाज के लिए जीएमसएच-16 में भर्ती करवाया।

chat bot
आपका साथी