क्रिसमस अंडर-14 क्रिकेट चैंपियनशिपः सत्या स्कूल क्रिकेट अकादमी ने जीता टूर्नामेंट का फाइनल

विजेता टीम सत्या स्कूल क्रिकेट अकादमी के खिलाड़ी।

डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड आयोजित क्रिसमस अंडर-14 क्रिकेट चैंपियनशिप पर सत्या स्कूल क्रिकेट अकादमी ने कब्जा किया। फाइनल मुकाबले में लर्निंग पाथ स्कूल अकादमी को 28 रनों से मात दी। बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए रिजू श्रीवास्तव को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Ankesh KumarSat, 09 Jan 2021 12:44 PM (IST)

चंडीगढ़, जेएनएन। सत्या स्कूल क्रिकेट अकादमी ने लर्निंग पाथ स्कूल अकादमी को 28 रनों से हराकर क्रिसमस अंडर-14 क्रिकेट चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा किया। फाइनल मुकाबला 35-35 ओवर का खेला गया। डेराबस्सी स्थित आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड आयोजित मुकाबले में सत्या स्कूल अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रिजू श्रीवास्तव ने आठ चौके व दो छक्कों की मदद से 85 रन और गुरसिमरन सिंह  के 53 रनों की पारी की बदौलत 35 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए। वहीं पराजित लर्निंग पाथ स्कूल क्रिकेट अकादमी की ओर से युवराज व नमित वीर ने 1-1 विकेट झटके।

दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान में उतरी लर्निंग पॉथ स्कूल अकादमी की टीम 35 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 195 रन ही बना सकी। पराजित टीम की तरफ आदित्य राज ने 57 रन  और  उदयवीर ने 45 रनों की पारी खेली, इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज टीम को जीत नहीं दिला सका और टीम को हार का सामना करना पड़ा। विजेता टीम की ओर से गगनजोत सिंह ने एक विकेट और उदयवीर ने दो विकेट झटके। मैच में 85 रन की बेहतरीन बल्लेबाजी करने के लिए रिजू श्रीवास्तव को मैन ऑफ द मैच अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

वहीं प्रतियोगिता के समापन समारोह पर सुखमन सिंह को टूर्नामेंट में उनके बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत मैन ऑफ द सीरीज और गुरसिमरन सिंह को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और उदयवीर सिंह को बेहतरीन गेंदबाज, मनराज को बेहतरीन फील्डर और आर्यन को बेहतरीन विकेटकीपर का खिताब देकर सम्मानित किया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.