चंडीगढ़ में ऑटो में अवैध शराब की सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार, दो पेटी जब्त

नशा तस्कर नशा सप्लाई करने के लिए नए नए तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में एक अवैध शराब की सप्लाई करने जा रहे आरोपित को पुलिस ने दो पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित आटो में शराब लोड कर सप्लाई देने जा रहा था जिसे पुलिस ने दबोचा।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:54 PM (IST)
चंडीगढ़ में ऑटो में अवैध शराब की सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार, दो पेटी जब्त
चंडीगढ़ में ऑटो में अवैध शराब की सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार, दो पेटी जब्त

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के अलग-अलग एरिया में आटो में अवैध शराब की सप्लाई करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान गांव कांसल के रहने वाले राजेंद्र गुप्ता के तौर पर हुई है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तरह कार्रवाई करने के बाद थाने से जमानत पर छोड़ दिया। आटो की तलाशी में दो पेटी अवैध शराब की पुलिस ने बरामदगी भी की है।

सेक्टर-31 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल के सुपरविजन ने पुलिस टीम रामदरबार के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक आटो चालक को पुलिसकर्मियों ने रोक दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। इस पर आटो चालक राजेंद्र गुप्ता आनाकानी करने लगा। आटो की तलाशी लेने पर दो पेटी अवैध शराब की बरामद हुई। शराब से संबंधित किसी तरह का दस्तावेज आरोपित के पास मौजूद नहीं था। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपित शहर के स्लम एरिया में अवैध शराब की आटो में सप्लाई करता है।

एक्टिवा सवार ने छीना युवती से पर्स

सेक्टर-44 स्थित मार्केट से घर जा रही युवती से एक्टिवा सवार पर्स छीनकर फरार हो गया। मामले में शिकायत तानिया भाटिया ने सेक्टर-34 थाना पुलिस को दी। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-44 निवासी तानिया भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मंगलवार को मार्केट से घर आ रही थी। जब वह रेजिडेंट्स एरिया में पहुंची कि पीछे से एक्टिवा सवार एक युवक उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसके पर्स में मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड और तीन डेबिड कार्ड थे।

chat bot
आपका साथी