अकाली दल के बागी पार्षदों को चंदूमाजरा की खरीखोटी

श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद सदस्य रहे प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) को छोड़ कर पूर्व पार्षदों व पदाधिकारियों पर जमकर हमला बोला है। चंदूमाजरा ने कहा कि जिन लोगों ने 10 साल तक शिरोमणि अकाली दल में और 4 साल तक नगर -निगम में सत्ता का आनंद लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:56 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:56 PM (IST)
अकाली दल के बागी पार्षदों को चंदूमाजरा की खरीखोटी
अकाली दल के बागी पार्षदों को चंदूमाजरा की खरीखोटी

रोहित कुमार, मोहाली

श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) को छोड़ कर पूर्व पार्षदों व पदाधिकारियों पर जमकर हमला बोला है। चंदूमाजरा ने कहा कि जिन लोगों ने 10 साल तक अकाली दल और चार साल तक नगर -निगम में सत्ता का आनंद लिया। जब परीक्षा की बारी आई तो मौका छोड़ कर भाग गए, लेकिन शहर की जनता ऐसे अवसरवादियों का खेल समझ चुकी है। चुनाव में जनता ही ऐसे नेताओं को सबक सिखाएगी। ध्यान रहे कि 30 से ज्यादा नेताओं ने शिअद को अलविदा कह कर आजाद ग्रुप का दामन थमा है, जिनमें से दो फिर से शिअद में लौट चुके हैं। चंदूमाजरा ने मोहाली के गांव सोहाना में शिरोमणि अकाली दल के वार्ड-32 से उम्मीदवार कुशल शर्मा सोहाना के समर्थन में बैठक की। चंदूमाजरा ने कहा कि लोगों को ऐसे नेताओं का विरोध करना चाहिए जो केवल व्यक्तिगत लाभ के लिए राजनीति का इस्तेमाल करते हैं। तराजू पर चुनाव जीतकर उन्होंने केवल व्यक्तिगत लाभ के लिए राजनीतिकरण किया जा रहा है। वार्ड के निवासियों की  पुरानी मांगों और समस्याओं को हल करने के बजाय, ये भ्रष्ट लोग अपनी जेब भरते रहे। चंदूमाजरा ने लोगों की समस्याओं और दिन-प्रतिदिन की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है।

चंदूमाजरा ने कहा कि चुनाव मैदान में उतारे गए उम्मीदवारों व कार्यकर्ताओं में उत्साह है। पार्टी ने जो भी नए चेहरे उतारे जा रहे हैं वे बेहतर करेंगे। अभी तक शिअद की ओर से सभी 50 वार्डो के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है। तीन फरवरी को नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी। इस सप्ताह सभी उम्मीदवारों के नाम घोषित हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी