International Nurses Day 2021: फर्ज के चलते दूर किए बच्चे, फोन पर बात सुनने का भी मीनाक्षी के पास नहीं समय

मीनाक्षी ने कहा कि कोरोना का अंत हम कोरोना नियमों का पालन करते हुए और हिम्मत से कर सकते है। यदि हम कोरोना के नियमों का पालन करते है तो यह हमारे नजदीक नहीं आएगा। दूसरा कोरोना होने का अर्थ कभी भी जीवन का अंत नहीं होता।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:51 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:51 AM (IST)
International Nurses Day 2021: फर्ज के चलते दूर किए बच्चे, फोन पर बात सुनने का भी मीनाक्षी के पास नहीं समय
पीजीआइ की सीनियर नर्स मीनाक्षी व्यास। (सांकेतिक तस्वीर)

चंडीगढ़, जेएनएन। International Nurses Day 2021: कोरोना महामारी ने इंसान को अपनों से ही दूर कर दिया है। लोग कोरोना गाइडलाइन को नहीं मानना चाहते और बीमार होने पर सबसे पहले कोरोना का डर लेकर अस्पताल आ रहे है। एक तरफ लोगों की लाहपरवाही है तो दूसरी तरफ उनका डर। इसी बीच अस्पतालों की मेडिकल टीम की स्थिति इतनी खराब है कि हम कोरोना से सुरक्षित होने के बावजूद अपनों से दूर है। यह कहना है पीजीआइ सीनियर नर्स मीनाक्षी व्यास का। वर्ल्ड नर्स डे पर दैनिक जागरण से बात करते हुए मीनाक्षी ने बताया कि कोरोना की शुरूआत से ही कोविड वार्ड में ड्यूटी है। मैं मरीजों के बीच रह रही थी तो मैंने अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए परिवार के दूसरे सदस्यों के पास भेज दिया। आज स्थिति इतनी खराब होती नजर आ रही है कि हम अपने बच्चों से ही बात नहीं कर पा रहे।

नियमों का पालन और हिम्मत से कर सकते है मुकाबला

 मीनाक्षी ने कहा कि कोरोना का अंत हम कोरोना नियमों का पालन करते हुए और हिम्मत से कर सकते है। यदि हम कोरोना के सभी नियमों का पालन करते है तो यह हमारे नजदीक नहीं आएगा। दूसरा कोरोना होने का अर्थ कभी भी जीवन का अंत नहीं होता इस सोच के साथ हम कोरोना से मुकाबला करें तो निश्चित तौर पर जीत हमारी ही हाेगी।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी