नेशनल मलखंभ चैपिंयनशिप के लिए चंडीगढ़ की महिला व पुरुष टीम रवाना, उज्जैन में आज से शुरू होगी प्रतियोगिता

मध्य प्रदेश के उज्जैन में आयोजित होने वाली सीनियर मैन एंड वुमेन नेशनल मलखंभ चैपिंयनशिप के लिए चंडीगढ़ की टीम की घोषणा कर दी गई है। दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए उज्जैन पहुंच चुके हैं। प्रतियोगिता आज से शुरू हो रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:10 AM (IST)
नेशनल मलखंभ चैपिंयनशिप के लिए चंडीगढ़ की महिला व पुरुष टीम रवाना, उज्जैन में आज से शुरू होगी प्रतियोगिता
नेशनल मलखंभ चैपिंयनशिप के लिए चयनित लड़कों की टीम।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। मध्य प्रदेश के उज्जैन में आयोजित होने वाली सीनियर मैन एंड वुमेन नेशनल मलखंभ चैपिंयनशिप के लिए चंडीगढ़ की टीम की घोषणा कर दी गई है। यह प्रतियोगिता आज से शुरू हो रही है और 30 सितंबर को इसका समापन होगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए उज्जैन पहुंच चुके हैं।

चंडीगढ़ मलखंभ एसोसिएशन के सेक्रेटरी राजिंदर शर्मा ने बताया कि  पुरुषों की टीम में शशांक सिंह, करन सिंह जायरा, आदित्य मिश्रा, अमन और संजीव कुमार शुक्ला का चयन हुआ है। वहीं, महिला टीम में किरणप्रीत कौर, साक्षी राणा,  भारती, प्रभजोत कौर औऱ सुषमा का चयन हुआ है।  राजिंदर शर्मा ने बताया कि अभी कुछ महीने पहले ही चंडीगढ़ मलखंभ एसोसिएशन बनी थी, अब एसोसिएशन बनने से खिलाड़ियों को इसका फायदा भी मिलना शुरू हो गया था।

नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए टीम घोषित

चंडीगढ़ क्रिकेट टेनिस बॉल एसोसिएशन की तरफ से 8वीं जूनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए टीम का चयन कर लिया गया है। इस टीम के लिए संजीव को कप्तान नियुक्त किया गया है। इसके अलावा टीम में अर्चित, पीयूष, तरनवीर सिंह, करन सिंह रावत, अंकित, आर्यवीर महेता, नितेश सिंह, नियम गुप्ता, नितिन चौहान, दीपक, मुनील, वरदान गुप्ता व वंश गुप्ता को टीम में शामिल किया गया है। जबकि अरूण रॉय को कोच और निशांत ठाकुर को मैनेजर नियुक्त किया गया है। यह टीम 27 से 30 सितंबर तक आगरा में चैंपियनशिप में खेलेगी। कप्तान संजीव ने कहा कि चंडीगढ़ टीम में कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं और टीम नेशनल स्तर के इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को लेकर खासे उत्साहित हैं।

chat bot
आपका साथी