Chandigarh Weather Forecast : चंडीगढ़ में आज भी शहर में बारिश के आसार, मौसम में ठंडक लौटने से लोगों ने ली राहत की सांस

Chandigarh Weather Forecast चंडीगढ़ में बीते 24 घंटे के अंदर 1.8 एमएम बारिश हुई है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने आज भी शहर में आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश होने की आशंका जताई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 07:32 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 07:32 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast : चंडीगढ़ में आज भी शहर में बारिश के आसार, मौसम में ठंडक लौटने से लोगों ने ली राहत की सांस
चंडीगढ़ में मंगलवार सुबह से ही आसमान में काले बादलों ने डेरा जमाया हुआ है।

चंडीगढ़, [वैभव शर्मा]। शहर में आज भी मौसम का मिजाज खुशगवार ही बना रहेगा और शहर में बारिश भी होगी। मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटे के अंदर 1.8 एमएम बारिश शहर में हुई है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने आज भी शहर में आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश होने की आशंका जताई है। सुबह से ही आसमान में काले बादलों ने डेरा जमाया हुआ है।

बीती रात शहर के कुछ इलाकों में गरज के साथ छींटे पड़े। वहीं शहर में सुबह के समय भी कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई है जिस वजह से सुबह आसमान पर काले बादल छाए हुए। मौसम विभाग के अनुसार आज दिनभर बारिश होने के आसार हैं और जिससे शहर के मौसम में ठंडक बनी रहेगी। वही बारिश होने के साथ ही शहर में तेज हवाओं के चलने का दौर भी जारी रहेगा जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। सोमवार शहर में 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चली थी और यही तेज हवाओं का दौर आज भी जारी रहेगा। खबर लिखे जाने तक शहर का तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहा और आसमान में काले बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश भी हो रही है।

वहीं बुधवार काे भी शहर में आसमान पर काले बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार 22 मार्च को एक वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव होने की हुआ है। जिसकी वजह से 22 मार्च  से बुधवार तक बारिश हो सकती है। बारिश के साथ शहर में तेज हवाओं का दौर भी जारी रहेगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी