Chandigarh Weather Forecast: चंडीगढ़ में सुहावने मौसम के साथ हुई मंगलवार की शुरूआत, आज भी बारिश के आसार

Chandigarh Weather Forecast सोमवार को हुई बारिश के बाद आज मंगलवार को भी शहर का मौसम खुशनुमा बना हुआ है। हवाओं के चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली हुई है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज भी बारिश होने के पूरे आसार है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 07:40 AM (IST)
Chandigarh Weather Forecast: चंडीगढ़ में सुहावने मौसम के साथ हुई मंगलवार की शुरूआत, आज भी बारिश के आसार
चंडीगढ़ में सोमवार को हुई बारिश से मौसम में भी बदलाव देखने को मिल रहा।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Weather Forecast : सोमवार को हुई बारिश के बाद आज मंगलवार को भी शहर का मौसम खुशनुमा बना हुआ है। हवाओं के चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली हुई है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज भी बारिश होने के पूरे आसार है। बारिश ने जहां एक और तापमान पर असर डाला है वहीं दूसरी ओर उमस से भी राहत दी है। आज भी सुबह से ही काले बादलों ने डेरा जमाया हुआ है और इस बीच कुछ क्षेत्रों में गरज के साथ छींटे भी पड़े हैं। पिछले कई दिनों से शहर में बादल तो छा रहे थे लेकिन बारिश नहीं हो रही थी जिस वजह से लोगों को और ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन सोमवार को हुई बारिश से मौसम में भी बदलाव देखने को मिल रहा। खबर लिखे जाने तक शहर का तापमान 25 डिग्री सेल्सियस है और बादल छाए हुए है।

मानसून में हुई देरी, आगे अच्छी बारिश की उम्मीद:

मौसम विभाग के मुताबिक शहर में अगले तीन दिन बारिश के आसार बने हुए हैं। हालांकि शहर में मानसून ने देरी से दस्तक दी है, लेकिन आगामी दिनों में बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिलनी तय है। सोमवार को शहर का अधिकतम तापमान 27.7 डिग्री दर्ज किया गया, जोकि सामान्य से 6 डिग्री कम रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 26.3 डिग्री दर्ज किया गया, जोकि सामान्य से 3 डिग्री अधिक रहा। वहीं बीते 24 घंटों में 18.6 एमएम बारिश दर्ज की गई है। जबकि एयरपोर्ट रोड पर 55 एमएम बारिश दर्ज की गई।

chat bot
आपका साथी