चंडीगढ़ के सेक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम में यूटीसीए ने लगवाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 271 लोगों का हुआ टीकाकरण

यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन (यूटीसीए) की ओर से यूटी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में निशुल्क वैक्सीनैशन कैंप आयोजित किया गया। जिसमें 18 वर्ष से अधिक कुल 271 क्रिकेेटर्स व अन्य स्टाफ सदस्यों ने अपना टीकाकरण करवाया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:25 AM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम में यूटीसीए ने लगवाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 271 लोगों का हुआ टीकाकरण
सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में निशुल्क वैक्सीनैशन कैंप आयोजित किया गया।

चंडीगढ़, जेएनएन। यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन (यूटीसीए) की ओर से यूटी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में निशुल्क वैक्सीनैशन कैंप आयोजित किया गया। जिसमें 18 वर्ष से अधिक कुल 271 क्रिकेेटर्स व अन्य स्टाफ सदस्यों ने अपना टीकाकरण करवाया। कैंप का लाभ उठाने वालों में मौजूदा व पूर्व क्रिकेटर्स, सपोर्ट स्टाफ, यूटीसीए एडमिनिस्टेटर्स, वैंडर्स, सप्लायर्स, खेल विभाग के कर्मचारी, उनके परिवारजन व अन्य लोगों ने इसका लाभ उठाया।

डाक्टर मंजीत सिंह त्रेहन की अगुआई में आयोजित किए गए इस कैंप में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए स्टेडियम में चार वैक्सीनेशन सेंटर गठित किए गए थे। इस मौके पर स्वयं मौजूद यूटीसीए अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि यूटीसीए अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ क्रिकेट से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति की सेहत के प्रति प्रतिबद्ध है। इसलिए इस कैंप का आयोजन करवाया गया था। उन्होंने इस एक बार फिर इस बात पर बल दिया कि मौजूदा क्रिकेट सीजन में खेलने के लिये प्रत्येक खिलाड़ी वैक्सीनेशन करवा कर खेलने के योग्य बनें। इस अवसर पर कैंप संयोजक देवेंद्र शर्मा, यूटीसीए सचिव देश दीपक खन्ना, यूटीसीए मैनेजर मंजीत सिंह, अनूप गुप्ता, राजेश वशिष्ट सहित अन्य सदस्य शामिल हुए।

गौरतलब है यूटीसीए ने अपने आगामी बीसीसीआइ सीजन के लिए खिलाड़ियों के आवेदन मंगवा लिए हैं। यूटीसीए प्रवक्ता सुदीप रावत ने बताया कि अब इन आवेदनों की स्क्रीनिंग होगी। इसके बाद खिलाड़ियों का ट्रायल होगा। ट्रायल में चयनित खिलाड़ी आगामी बीसीसीआइ सीजन में यूटीसीए टीम का हिस्सा होंगे और टूर्नामेंट में चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे। हालांकि अभी भी सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट अकादमी की प्रेक्टिस जारी है।

chat bot
आपका साथी