BCCI की एजीएम में टंडन ने कहा....चंडीगढ़ को बनाएंगे क्रिकेट का जोनल ट्रेनिंग हब

अहमदाबाद में बीसीसीआई की एजीएम में हिस्सा लेते हुए यूटीसीएस अध्यक्ष संजय टंडन ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को बताया कि ट्राईसिटी में खेल के अनूकुल वातावरण माहौल है और इसके लिए बीसीसीआई के सहयोग की दरकार है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 09:27 AM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 09:27 AM (IST)
BCCI की एजीएम में टंडन ने कहा....चंडीगढ़ को बनाएंगे क्रिकेट का जोनल ट्रेनिंग हब
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ यूटी क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष संजय टंडन।

चंडीगढ़, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की 89वीं एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) अमहदाबाद में हुई। इसमें यूटी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय टंडन ने भी हिस्सा लिया। बैठक में टंडन ने स्थानीय मुद्दों को भी बोर्ड के समक्ष पेश किया। टंडन ने चंडीगढ़ में यूटीसीए के लिए मूलभूत ढांचा और मजबूत करने के लिए बीसीसीआई से आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ में पड़ोसी क्रिकेट एसोसिएशनों के साथ मिलकर जोनल ट्रेनिंग हब को विकसित किया जा सकता है।

गत दिनों बीसीसीआई के सचिव जय शाह के चंडीगढ़ दौरे का हवाला देते हुए टंडन ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को बताया कि ट्राईसिटी में खेल के अनूकुल वातावरण माहौल है और इसके लिए बीसीसीआई के सहयोग की दरकार है। इससे यूटीसीए और पड़ोसी राज्यों की क्रिकेटिंग प्रतिभाओं को सीधा लाभ मिलेगा। उन्होंने एजीएम में आगामी डोमेस्टिक सीजन में चंडीगढ़ को अन्य मैचों की मेजबानी की भी वकालत की। टंडन ने बताया कि अध्यक्ष गांगुली ने प्लेट ग्रुप में चंडीगढ़ के प्रदर्शन की तारिफ भी की और यूटीसीए को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

बैठक में आईपीएल दो फ्रेंचाइजी शामिल किए जाने, 2028 लोस एंजेलिस में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों में क्रिकेट शामिल किए जाने और वर्ष 2021 के साथ-साथ वर्ष 2023 में भी एकदिवसीय क्रिकेट वर्ल्ड कप की मेजबानी आदि मुद्दों पर यूटी क्रिकेट एसोसिएशन (यूटीसीए) अध्यक्ष टंडन ने बोर्ड के फैसले का समर्थन किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी