Chandigarh Covid News Update: ये नोडल अधिकारी रखेंगे मिनी कोविड केयर सेंटर से तालमेल

चंडीगढ़ में विभिन्न संगठनों और वॉलंटियर्स ने मिनी कोविड केयर केंद्र शुरू किए हैं। सांकेतिक फोटो

ये नोडल अधिकारी कोविड केयर सेंटर के नोडल पर्सन से कोऑर्डिनेट करेंगे। साथ ही यह नोडल अधिकारी एक परफोर्मा के तहत डेली वर्किंग रिपोर्ट जमा देंगे। यह रिपोर्ट पीसीएस सौरभ अरोड़ा को देनी होगी जिसे वह प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से साझा करेंगे।

Pankaj DwivediSun, 09 May 2021 05:50 PM (IST)

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में विभिन्न संगठनों और वॉलंटियर्स ने मिनी कोविड केयर सेटअप कर इन्हें शुरू कर दिया है। इनका प्रशासन के साथ बेहतर तालमेल रहे और किसी तरह की परेशानी न रहे इसके लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। ये नोडल अधिकारी कोविड केयर सेंटर के नोडल पर्सन से कोऑर्डिनेट करेंगे। साथ ही यह नोडल अधिकारी एक परफोर्मा के तहत डेली वर्किंग रिपोर्ट जमा देंगे। यह रिपोर्ट पीसीएस सौरभ अरोड़ा को देनी होगी, जिसे वह प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से साझा करेंगे। चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के सीईओ कम मिनी कोविड केयर सेंटर के नोडल अधिकारी यशपाल गर्ग ने यह आदेश जारी किए हैं।

बाल भवन, इंदिरा होलीडे होम, इंफोसिस सराय, डीआरडीओ कोविड क्वारंटाइन कम केयर फेसिलिटी सेंटर के लिए सीएचबी एंफोर्समेंट के एसडीई रविकांत परबग्गा को नोडल अधिकारी लगाया गया है। वहीं आरबिंदो स्कूल सेक्टर-27, स्पोट् र्स कांप्लेक्स सेक्टर-8 और स्पोट् र्स कांप्लेक्स सेक्टर-43 के लिए सीएचबी एंफोर्समेंट के असिस्टेंट इंजीनियर विजय कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

अभी कई सेंटर और बनेंगे

प्रशासन ने शहर की संस्थाओं, संगठनों और वालंटियर्स से आह्वान किया था कि बेड की किल्लत न हो इसके लिए कम से कम दस बेड के मिनी कोविड केयर सेंटर स्थापित करने का आग्रह किया था। इसके बाद से लगातार ऐसे सेंटर की मंजूरी प्रशासन से ली जा रही है। कई सेंटर ऑपरेशनल मोड में हैं यहां मरीजों का इलाज भी हो रहा है। दूसरी ओर कई ऐसे संगठनों के आवेदन अभी प्रशासन के पास हैं। इन्हें अगले एक दो दिनों में मंजूरी मिल जाएगी। यह सभी सेंटर बनने के बाद शहर में कहीं भी बेड की दिक्कत नहीं रहेगी। जो कम लक्षण वाले मरीज होंगे उन्हें इन्हीं सेंटरों में इलाज की सुविधा मिल जाएगी।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.