चंडीगढ़ में Curfew के दौरान Book Shop खोलने वाले दो दुकानदार गिरफ्तार

चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान सेक्टर-42 स्थित अटावा और सेक्टर-41 स्थित बडेहड़ी में बुक शॉप खोलने वाले दो दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के खिलाफ संबंधित थाने में कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ा गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:38 PM (IST)
चंडीगढ़ में Curfew के दौरान Book Shop खोलने वाले दो दुकानदार गिरफ्तार
चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए प्रशासन की तरफ से कर्फ्यू लागू किया गया है। इस बीच आवश्यक सामान की दुकानों को छोड़कर सभी तरह की पाबंदी लगी है। कर्फ्यू के दौरान सेक्टर-42 स्थित अटावा और सेक्टर-41 स्थित बडेहड़ी में बुक शॉप खोलने वाले दो दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के खिलाफ संबंधित थाने में कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ा गया।

सेक्टर-36 थाना पुलिस को सूचना मिली कि कर्फ्यू के दौरान एरिया में दो अलग-अलग जगह बुक शॉप खुली हुई है। जिसके आधार पर अटावा स्थित शॉप मालिक जसविंदर सिंह को गिरफ्तार किया। जसविंदर सिंह मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के रहने वाले है। जबकि, बडेहड़ी स्थित बुक शॉप मालिक स्थानीय निवासी मनोज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

कर्फ्यू में बेवजह घूमने वाले पांच गिरफ्तार

इस कोरोना कर्फ्यू में बेवजह घूमने वाले पांच लोगों को अलग-अलग एरिया से संबंधित थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। सभी के खिलाफ धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ा गया। कर्फ्यू के दौरान कानूनी कार्रवाई करने के मामले में सेक्टर-26 थाना पुलिस ने दो, सेक्टर-31 थाना पुलिस ने एक, मलोया थाना पुलिस ने एक, मनीमाजरा थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी