Chandigarh Today 2nd August 2021 : सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में वैक्सीनेशन कैंप सुबह 9 बजे, जानिए और क्या खास है चंडीगढ़ में

डिस्ट्रिक बार एसाेसिएशन के अध्यक्ष भाग सिंह सुहाग ने कहा कि कैंप के आयोजन से वकीलों को काफी फायदा हो रहा है। यहां पर कोर्ट में काम करने वाले सभी वकीलों के परिजनाेें और बच्चों को भी वैक्सीन लगाई जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:48 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:48 AM (IST)
Chandigarh Today 2nd August 2021 : सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में वैक्सीनेशन कैंप सुबह 9 बजे, जानिए और क्या खास है चंडीगढ़ में
चंडीगढ़ में सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में आज वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज सोमवार, 2 अगस्त को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां होने वाला है।

योग शिविर

ट्राईसिटी में आज मनीमाजरा स्थित शिवालिक गार्डन में योग शिविर का आयोजन सुबह पांच बजे होगा। इस शिविर में लोगों के लिए निशुल्क योगा करवाई जाएगा। कोरोना काल से ही शिवालिक गार्डन में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए योग शिविर का आयोजन हो रहा है। पंचकूला सेक्टर-15 स्थित ग्रीन बेल्ट में योग शिविर का आयोजन सुबह पांच बजे होगा। पतंजलि योग पीठ की ओर से लोगों के लिए निशुल्क योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस योग शिविर में रोजाना करीब 50 लोग कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए योग करते है।

वैक्सीनेशन कैंप

-सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन सुबह 9 बजे होगा। जिला अदालत में कार्यरत वकीलाें,  स्टाफ सदस्यों और कर्मचारियों को कैंप में वैक्सीन लगाई जा रहा है। यह कैंप जुलाई माह से रोजाना पांच दिन आयोजित हो रहा है। डिस्ट्रिक बार एसाेसिएशन के अध्यक्ष भाग सिंह सुहाग ने कहा कि कैंप के आयोजन से वकीलों को काफी फायदा हो रहा है। यहां पर कोर्ट में काम करने वाले सभी वकीलों के परिजनाेें और बच्चों को भी वैक्सीन लगाई जा रही है।

-सेक्टर-25 स्थित सामुदायिक केंद्र में वैक्सीनेशन कैंप सुबह 9:30 बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक चलेगा। स्थानीय पार्षद शीला फूल सिंह की ओर से कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें गर्भवती महिलाओं के लिए खास ख्याल रखा जा रहा है।

रक्तदान शिविर

सेक्टर-9 स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में रक्तदान शिविर का आयोजन सुबह 10 से शाम चार बजे तक होगा।

शुभारंभ

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस सेक्टर-1 में दोपहर 12 बजे हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन लिमिटेड पंचकूला की महत्वाकांक्षी योजना हर हित रिटेल विस्तार योजना का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जयप्रकाश दलाल, सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन लिमिटेड पंचकूला के अध्यक्ष राकेश दौलताबाद व कृषि एवं किसान कल्याण विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव मति सुमिता मिश्रा भी उपस्थित होगीं।

chat bot
आपका साथी