Chandigarh Today 28 February: रोज गार्डन में रोज फेस्ट का अंतिम दिन, जानिए और क्या खास है आज चंडीगढ़ में

Chandigarh Today 28 February चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित रोज गार्डन में रोज फेस्ट का आज अंतिम दिन है। रविवार होने की वजह से आज भीड़ देखने को मिल सकती है। कोविड -19 की वजह से इस वर्ष rose fest धूमधाम से नहीं मनाया जा रहा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:21 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:21 AM (IST)
Chandigarh Today 28 February: रोज गार्डन में रोज फेस्ट का अंतिम दिन, जानिए और क्या खास है आज चंडीगढ़ में
Chandigarh Today 28 February: चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित रोज गार्डन में रोज फेस्ट का आज अंतिम दिन है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज रविवार , 28 फरवरी को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां होने वाला है।

रोज फेस्ट

चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित रोज गार्डन में रोज फेस्ट का आज अंतिम दिन है। रविवार होने की वजह से आज फेस्ट में दिन के मुकाबले ज्यादा भीड़ देखने को मिल सकती है। कोविड -19 की वजह से इस वर्ष rose fest धूम धाम से नहीं मनाया जा रहा।

टेनिस टूर्नामेंट

इसके साथ ही चंडीगढ़ सेक्टर-10 स्थित सीएलटीए मैदान पर चल रहे इंटरनेशनल जूनियर टेनिस टूर्नामेंट के मैच खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट में 8 दूसरे देशों खिलाड़ी भी हिस्सा ले रही हैं। सुबह 9 बजे से मैच शुरू हो जाएंगे।

स्टेट जूडो प्रतियोगिता

चंडीगढ़ सेटर-34 स्थित स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में स्टेट जूडो प्रतियोगिता सुबह नौ बजे से शुरू हो जाएगी। चंडीगढ़ सेक्टर-43 में फासवेक के बैनर तले शहर की 50 से ज्यादा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी सुबह 11 बजे से बैठक करेंगे। इस बैठक में पेट्रोल- डीजल के बढ़ रहे रेट्स और अपनी समस्याओं पर लोगो के साथ चर्चा करेंगे।

वाटर प्रोजेक्ट का उद्घाटन

चंडीगढ़ सेक्टर-34 स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहिब में रोटरी चंडीगढ़ शिवालिक रोटरेक्ट क्लब के सहयोग से रेनवाटर हार्वेस्टिंग ग्राउंड वाटर प्रोजेक्ट का उद्घाटन मेयर रवि कांत शर्मा सुबह 11 बजे करेंगे।

73वां शुभारंभ दिवस

चंडीगढ़ सेक्टर-24 स्थित अणुव्रत भवन में गुरुदेव तुलसी की ओर से अणुव्रत आंदोलन का 73वां शुभारंभ दिवस मनाया जाएगा। यह कार्यक्रम सुबह  11 बजे से आरंभ होगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित होंगे।

रोष प्रदर्शन

-चंडीगढ़ में पानी के बढ़े हुए दाम पर कांग्रेस आज सेक्टर-37 में भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद, मेयर रविकांत शर्मा और दूसरे भाजपा पार्षदों के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे। उनके घरों के बाहर प्रदर्शन दाेपहर तीन बजे से होगा।

-चंडीगढ़ सेक्टर-39-40 स्थित नजदीक मंडी ग्राउंड की लाइट के पास शाम 4:30 बजे बढ़ रही महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होगा।

एग्जीबिशन और सांस्कृतिक कार्यक्रम

चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित पंजाब कला भवन में शाम चार बजे से एग्जीबिशन और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा।

chat bot
आपका साथी