Chandigarh Today 27 March 2021: टेस्टिंग टीमें निशुल्क करेगी लोगों की जांच, जानिए और क्या खास है आज चंडीगढ़ में

Chandigarh Today 27 March 2021 शहर में कोविड-19 की टेस्टिंग को लेकर सुबह नौ बजे से बस स्टैंड सेक्टर-17 कंटेनमेंट जोन सेक्टर-20 और अपनी मंडी सेक्टर-43 अपनी मंडी सेक्टर-49 और कंटेनमेंट जोन चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन जीएमएसएसएस करसान और जीएमएसएच करसान में मोबाइल टेस्टिंग टीम आएगी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 06:31 AM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 06:31 AM (IST)
Chandigarh Today 27 March 2021: टेस्टिंग टीमें निशुल्क करेगी लोगों की जांच, जानिए और क्या खास है आज चंडीगढ़ में
शहर में कोविड-19 की टेस्टिंग को लेकर सुबह नौ बजे से टीमें लोगों के कोरोना टेस्ट करेंगी।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Today 27 March 2021:  शहर में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज वीरवार, 27 मार्च को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां है...

कोरोना टेस्टिंग

शहर में कोविड-19 की टेस्टिंग को लेकर सुबह नौ बजे से बस स्टैंड सेक्टर-17, कंटेनमेंट जोन सेक्टर-20 और अपनी मंडी सेक्टर-43, अपनी मंडी सेक्टर-49 और कंटेनमेंट जोन, चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन, जीएमएसएसएस करसान और जीएमएसएच करसान में मोबाइल टेस्टिंग टीम आएगी। इस दौरान टेस्टिंग टीम लोगों का कोविड-19 टेस्ट निशुल्क में करेगी।

जागरूकता अभियान

सेक्टर 34 में ट्रैफिक पुलिस की ओर से मास्क को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा इस अभियान का आयोजन सुबह 10 बजे से होगा। अभियान में लोगों को मास्क के फायदों से अवगत करवाया जाएगा और लोगों से अपील की जाएगी कि वो घर से बाहर निकालते हुए मास्क लगा कर निकले और एक दूसरे से शारारिक दूरी बना रखे।

क्रिकेट मैच

शहर में चल रही 6वीं दिव्यांग क्रिकेट लीग का सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मुकाबला सुबह 11 बजे से खेला जाएगा। इसके अलावा टूर्नामेंट का समापन समारोह दोपहर तीन बजे आयोजित होगा। प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी में स्पोर्ट्स सचिव केके यादव और चीफ जीएसटी कमिश्नर सुरेश कृष्णानी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे।

जागरूकता कार्यक्रम

सेक्टर-17-18-21-22 के पास सुबह 11 बजे एनजीओ लास्ट बैंचर्स और सेक्टर-22 ट्रेडर्स वेलफेयर एसाेसिएशन की ओर से लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक करने के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करेंगे। इसमें लोगों को कोविड-19 दिशा निर्देशों का पालन करना, एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाने, हमेशा मास्क पहनने और कोविड वैक्सीन का टीका लगवाने के लिए जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा सूखी होली मनाने और पानी बचाओ का संदेश भी दिया जाएगा। एनजीओ की ओर से लाेगों को फेस मास्क और सैनिटाइजर भी वितरित किए जाएंगे।

प्रेस वार्ता

सेक्टर-27 स्थित प्रेस क्लब में 26 जनवरी को लाल किला की घटना को लेकर अखिल भारतीय परिवार पार्टी की प्रेस वार्ता 11:30 बजे होगी। इस प्रेस वार्ता में घटना से संबंधित अनजाने तथ्यों को उजागर करने के लिए धर्मेंद्र सिंह नेता अखिल भारतीय परिवार पार्टी (जिन्हें क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया गया था) इस संबंध में जानकारी साझा करेंगे।

थियेटर फेस्टिवल

आज से चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित पंजाब कला भवन में थियेटर फेस्टिवल की शुरुआत हो रही है। इस दौरान थियेटर फार थियेटर ग्रुप की ओर से कोर्ट मार्शल नाटक का मंचन शाम छह बजे किया जाएगा और निर्भय रंगमंच की ओर से नाटक का मंचन 6:30 होगा।

एक्सपो

यूटी में उद्योगों के लिए समग्र विकास को उछाल देने की दिशा में चंडीगढ़ ऐसोचैम ने यूटी प्रशासन के डिपार्टमेंट आफ इंडस्ट्रीज के सहयोग से वर्चुअल प्लेटफार्म पर पांच दिवसीय ‘चंडीकृत इंडस्ट्रियल एक्सीलेंस अवार्ड एंड एक्सपो की शुरुआत की है।

chat bot
आपका साथी